विद्युत जामवाल की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म आईबी 71 के माध्यम से दर्शकों के लिए एक दिलचस्प कहानी लाने में जुट गए है जो कि उनके प्रोडक्शन बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स और टी- सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है । इस फिल्म के लिए विद्युत ने अभिनेता दिवाकर ध्यानी को कास्ट करके अपना वादा पूरा किया । जी हाँ, अपनी पहली हिंदी फिल्म 'फोर्स' की शूटिंग के दौरान हमारे कंट्री बॉय यानि विद्युत ने अपने सह-कलाकार ध्यानी को उनके पहले प्रोडक्शन में लेने का वादा किया था । अपने वचन के अनुसार जामवाल ने वादा पूरा किया और दर्शक उनके पहले प्रोडक्शन में दोनों को एक फ्रेम में देख पाएंगे । बैनर 'एक्शन हीरो फिल्म्स' प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और थिएटरों के इच्छुक कलाकारों को पंख दे रहा है, जिससे वो सभी कलाकार अपने लक्ष्य को पा सके ।

जासूसी थ्रिलर फिल्म आईबी 71 में दिवाकर ध्यानी को कास्ट करके विद्युत जामवाल ने अपना वादा पूरा किया

विद्युत जामवाल की आईबी 71

आईबी 71 एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है , जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर संकल्प रेड्डी कर रहे है । अभिनेता विद्युत जामवाल इसमें एक खुफिया अधिकारी और दिवाकर पाकिस्तान से मेजर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म आईबी 71 एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी दफ्तर को चकमा दिया और हमारे सशस्त्र बलों को दो मोर्चों के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक सहायता दी ।

एक्शन स्टार विद्युत के बारे में बात करते हुए दिवाकर कहते है कि “इसपर मैंने और विद्युत ने 'फोर्स' के दौरान बात की थी और तब से हम दोस्त है | उन्होंने मेरे काम को देखा है और बोला था कि अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में रोल देंगे और सच मानिए मैंने इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं था । मुझे खुशी है कि इस शोरगुल से भरी दुनिया में एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने शब्दों का सम्मान करता है । विद्युत अपने सपनों को साकार करने के लिए बहुत दृढ़ है। आईबी 71 की शूटिंग मुझे यह सोचने पर मजबूर करती है कि आज हम(मैं और विद्युत)कहां है यानि हम दोनों 2011 में कहा थे और आज हम कहा खड़े है । मैं विद्युत के साथ इस दिलचस्प फिल्म में एक साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं ।”

आईबी 71 को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फ़िल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, 'एक्शन हीरो फिल्म्स' और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है । इसके सह- निर्माता अब्बास सैय्यद है और निर्देशक संकल्प रेड्डी है । फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्क्रीनप्ले 'स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी' द्वारा किया गया है ।