बॉबी देओल जल्द ही शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स द्दारा प्रस्तुत फ़िल्म लव हॉस्टल में खास रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी लीड रोल में नजर आएंगे । शंकर रमन द्वारा लिखित व निर्देशित फ़िल्म लव हॉस्टल एक क्राइम-थ्रिलर फ़िल्म है जो 25 फ़रवरी 2022 को जी5 पर रिलीज होगी । हाल ही में बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फ़िल्म लव हॉस्टल से अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया ।

शाहरुख खान प्रोडक्शन की क्राइम-थ्रिलर फ़िल्म लव हॉस्टल में बॉबी देओल का साल्ट-पेपर लुक, 25 फ़रवरी को ZEE5 पर होगी रिलीज

लव हॉस्टल से बॉबी देओल का फ़र्स्ट लुक

लव हॉस्टल से बॉबी देओल का फ़र्स्ट लुक देख फ़ैंस क्रेजी हो गए हैं । फ़ैंस के बीच फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई हैं । शो में उनके साल्ट और पेपर लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका यह लुक उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था। यह पहली बार है की बॉबी साल्ट और पेपर लुक में नजर आ रहे हैं, उनके इस लुक को देख उनके मेल और फीमेल फैंस ने उनके कॉमेंट बॉक्स में कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

काले रंग का पठानी कुर्ता और साइड में  चाकू निश्चित रूप से हम सभी को यह अहसास दिला रहा है कि  साल्ट और पेपर लुक बॉबी  से बेहतर कोई नहीं कर सकता। बॉबी के प्रसंशको को अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है ।

उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर स्थापित लव हॉस्टल एक उत्साही युवा जोड़े के अस्थिर सफ़र के बारे में है । यह दुर्भाग्यपूर्ण जोड़ा सम्पूर्ण दुनिया में अपनी ज़िंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है । यह तबाही और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में ज़िन्दगी जीने की कहानी है ।

लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा और फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स प्रस्तुति है ।