बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। अब दिशा पाटनी ने अपने डायरेक्टिंग स्किल्स की भी एक शानदार झलक दुनिया के सामने पेश की है। जी हां, दिशा ने बतौर डायरेक्टर, निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है और अपना म्यूजिक वीडियो 'क्यूं करु फिकर' जारी किया है। इस गाने ने प्रशंसकों और दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी के साथ दिशा ऐसा करने वाली युवा पीढ़ी की पहली अभिनेत्रियों में से एक भी बन गई हैं।

दिशा पाटनी ने एक्टिंग के बाद डायरेक्शन की दुनिया में रखा कदम ; रिलीज किया अपना फ़र्स्ट म्यूजिक वीडियो ‘क्यूं करू फिकर’

दिशा पाटनी बनीं डायरेक्टर

वैसे इस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित करने के साथ-साथ दिशा इसमें नजर भी आई हैं और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में उनका लुक बेहद ट्रेंडी हैं और उनके द्वारा पहने गए सभी आउटफिट्स भी शानदार है। जहां तक म्यूजिक वीडियो के संदेश की बात है तो यह बेहद मीनिंगफुल है और इस बारे में बात करता है कि कैसे किसी को दुनिया के सभी फैसलों से बेफिक्र रहना चाहिए और सिर्फ खुद पर ध्यान देना चाहिए और इस बात से परेशान नहीं होना चाहिए कि दूसरे आपको नीचा दिखाने के लिए क्या कहते हैं। यह एक बहुत ही शानदार गाना है और ये इंटरनेशनल पॉप वाला फील देता है, साथ ही यह हमें प्रमुख के-पॉप वाइब्स भी देता है।

बतौर डायरेक्टर इस म्यूजिक वीडियो को लेकर बात करते हुए दिशा पटानी ने कहां ,"आखिरकार 'क्यूं करू फिकर' के साथ अपना एक हिस्सा सामने लाकर मुझे बहुत संतुष्टि और खुशी महसूस हो रही है। इसने मुझे एक निर्देशक की भूमिका निभाकर इस बार खुद को बहुत अलग तरीके से एक्प्रेस करने में मदद की है। कैमरे के सामने होने से लेकर कैमरे के पीछे रहने तक के नजरिए को बदलना एक रोमांचक चुनौती थी। मैं पूरी टीम की बहुत आभारी हूं जो इसका हिस्सा थी और मेरे नजरिए पर विश्वास करती थी। मुझे आशा है कि लोग दुनिया की धारणा से आजाद होने और सेल्फ लव पर ध्यान देने वाले संदेश से कनेक्ट करेंगे।"

यह गाना वास्तव में युवाओं से जुड़ा हुआ है और ऐसा है जिसे आप सुबह की सैर करते समय, लंबी ड्राइव पर या जब भी आप उदास महसूस कर रहे हों तो सुनना चाहेंगे। यानी ये एक ऐसा गाना है जो आपको एम्पॉवर फील कराएगा। इस गाने का वीडियो और वाइब बहुत शानदार है। वहीं दिशा ने वीडियो को निर्देशित करने और गाने के संदेश को दर्शकों तक सटीक ढंग से पहुंचाने में वास्तव में कमाल का काम किया हैं। ऐसे में अब सभी बतौर निर्देशक दिशा के डायरेक्टोरियल स्किल्स को और ज्यादा देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

वर्कफ्रंट पर, दिशा दो पैन इंडिया फिल्मों, कल्कि 2898 एडी और कंगुवा में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा का भी हिस्सा हैं।