लॉकडाउन के कारण अब हर कोई घर में रहने को मजबूर है । ऐसे में घर पर टाइम कैसे पास करें इसके लिए सोशल मीडिया सबसे अच्छा माध्यम है । बॉलीवुड सितारें भी इस लॉकडाउन के समय का भरपूर यूज कर रहे हैं । कुछ अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद कर थ्रौबैक फ़ोटो शेयर कर रहे हैं । बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार दिशा पाटनी का भी कुछ ऐसा ही हाल है । अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी एक फ़ोटो शेयर की है जिसमें उनका गॉर्जियस लुक उनके फ़ैंस को दीवाना कर रहा है ।

दिशा पाटनी ने मलंग से दिखाया अपना अनदेखा बोल्ड एंड हॉट लुक

दिशा पाटनी का बोल्ड लुक

दिशा ने स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो उनकी फ़िल्म मलंग के सेट से है । दिशा की हॉटनैस इस फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक है । मलंग में दिशा के अभिनय को सभी ने सराहा था । इस फ़िल्म में दिशा के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे । फ़िल्म में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाई थी ।

View this post on Instagram

#malang❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मोहित सूरी की फ़िल्म मलंग में लीड रोल में नजर आईं दिशा सलमान खान के साथ फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंग़े । इतना ही नहीं दिशा के पास केटिना और एक विलेन 2 जैसी फ़िल्में भी है ।