विघ्नहर्ता के रूप में पूजे जाने वाले, भगवान गणेश को बाधाओं और तकलीफ को दूर करने वाला माना जाता है। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ पर काम करते हुए, आयुष शर्मा को 'विघ्नहर्ता' गाने के लिए शूट करते समय इस बात का कुछ गहरा एहसास हुआ जब हाथ में चोट लगने के बावजूद उन्होंने फिल्म को शूट किया । निर्देशक महेश मांजरेकर ने आयुष शर्मा की सराहना करते हुए इस वाकए को साझा किया ।

7ce2e4f1-86ed-4d70-ac23-252615d8ef37

इस साल जनवरी में आयुष शर्मा ने शूटिंग के दौरान अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के सेट पर घायल होने की जानकारी दी थी। चोट के साथ अपने वर्कआउट का एक वीडियो साझा करते हुए, आयुष ने दर्द के बावजूद, 'विघ्नहर्ता' गाने के लिए शूटिंग शेड्यूल को जारी रखते हुए, अपने प्रोफेशनल निष्ठा का परिचय दिया ।

निर्देशक महेश मांजरेकर ने आयुष शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, “एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह थी, आयुष पे अंतिम का भूत सवार था, उसके लिए यह फिल्म करो या मरो जैसी थी। वह अपने किरदार के लिए इतना समर्पित था, की वह खुद राहुलिया बन गया। गाने की शूटिंग के दौरान, एक दिन मुझे जल्दी जाना था और कुछ ही छोटे-छोटे एक्शन सीक्वेंस बचे थे, इसलिए मैं घर चला गया। अगले दिन, सुबह सबसे पहले मुझे पता चला, एक्शन सीन में, उसने गलती से एक क्लोज अप के दौरान एक कैमरा में अपना हाथ दे मारा और खुद को चोटिल कर लिया। हमे बहुत सारे दृश्य और शॉट फिल्माने थे, मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन टूटे हाथ से शूटिंग पूरी कर उसने मुझे चकित कर दिया । वह भयानक दर्द में रहा होगा लेकिन किसी तरह वह कामयाब रहा। दूसरी बात, क्योंकि उनका हाथ टूट गया था, चिंता निरंतरता बढ़ती ही गई थी, क्योंकि उस समय वे सेकेंड हाफ के राहुलिया थे, जहां वह और सड़ौल रूप में नज़र आएंगे, मैंने सोचा कि उस हाथ से वह कसरत नहीं कर पाएंगे लेकिन वह फिर भी वह कामयाब रहा। मुझे पता था कि वह दर्द में था, मैंने उसे अपनी कलाई बांधते हुए देखा, उस अवस्था में भी आयुष ने एक्सरसाइज करने के बाद हर शॉट को पूरी तरह से डिलीवर किया था। जब आपका हाथ फ्रैक्चर हो जाता है, तो यह एक झकझोर देने वाला एहसास होता है। इन सबके बावजूद उन भावों को नजरंदाज करके, किरदार में रखने के लिए वह भूमिका में शामिल था, राहुलिया के किरदार में वह इतना डूब गया कि वह दर्द भूल गया।”

युवा और गतिशील अभिनेता अंतिम के लिए एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे और उन्होंने इसे इक्का-दुक्का करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बिना किसी स्टंट डबल का उपयोग करते हुए, आयुष ने अपने दृश्यों को स्वयं किया है और अपने दृश्यों को पूर्ण करने के लिए प्रशिक्षण लिया है।

अंतिम- द फाइनल ट्रुथ का पहला पोस्टर हालही में रिलीज हुआ, जहा घातक गैंगस्टर के रूप में आयुष शर्मा और पुलिस वाले के रूप में सलमान खान ने फिल्म के लिए उत्साह को बढ़ाते हुए इंटरनेट पर जबरदस्त प्रशंसा हासिल की।

अपने उल्लेखनीय परिवर्तन से सभी को चकित करते हुए, आयुष शर्मा लवयात्री में दुबले-पतले लड़के की भूमिका निभाने के बाद अब एक बड़े गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे ।