पूरे साल में यह एक ऐसा समय है जब हम अपने पसंदीदा और मोदक से बेहद प्रेम करने वाले देवता गणपति बाप्पा की पूजा अर्चना करते हैं। ऐसे में गणपति बप्पा की इस पूजा अर्चना को पूरे उत्साह और धूमधाम से मनाने के लिए पैनोरामा म्यूज़िक श्रोताओं के लिए इस साल का भक्ति से भरपूर गाना गणपति राजा लेकर आए हैं । इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने दशको के अनुभव के साथ, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने  पैनोरामा म्यूजिक नामक लेबल की स्थापना की, जिसे बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा लॉन्च किया गया था । इस म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व राजेश मेनन कर रहे हैं । भारत के इस नए म्यूज़िक लेबल ने गणेशोत्सव के अवसर पर अपना पहला इंडिपेंडेंट सॉन्ग गणपति राजा रिलीज़ किया। इस गाने को सुखविंदर सिंह और अंब्रेश श्रॉफ ने स्वरबद्ध किया है ।

गणेश चतुर्थी के अवसर पर रिलीज़ हुआ सुखविंदर सिंह और अंब्रेश श्रॉफ की आवाज से सजा गाना ‘गणपति राजा’

पैनोरामा म्यूज़िक ने रिलीज़ किया गाना ‘गणपति राजा’

अभिषेक पाठक कहते हैं, “ऐसा कहा जाता है कि किसी भी नए उद्यम की शुरुआत गणेश पूजा के साथ की जानी चाहिए । हम बेहद उत्साहित हैं कि हमने ऐसा ही किया गणपति राजा को रिलीज कर। यह गाना सिर्फ एक शुभ शुरुआत है जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे। हमने इस गाने को बप्पा और उनके भक्तों के लिए बहुत प्यार से बनाया गया है ।”

गायक और गीतकार सुखविंदर सिंह कहते हैं, “बप्पा के लिए गाना लिखना और उसे स्वरबद्ध करना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है । इस गाने के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन मेरे लिए और भी खास हो गया है । मैं पैनोरामा म्यूज़िक का तहे दिल से शुक्र गुज़ार हूं कि उन्होंने इस गाने को समर्थन दिया और बतौर सेलिब्रेशन श्रोताओं के समक्ष पेश किया ।”

कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित, मुरलीधर छतवानी, राजेश मेनन, राजेश चंद्रशेखर और संजीव जोशी द्वारा सह निर्मित, गणपति राजा में सुखविंदर सिंह, मीरा चोपड़ा और अंब्रेश श्रॉफ नज़र आए। सुखविंदर सिंह द्वारा रचित इस गीत को सुखविंदर सिंह और अंब्रेश श्रॉफ (जो संगीतकार भी हैं) ने स्वरबद्ध किया है। केदार गायकवाड़ द्वारा निर्देशित और  पीयूष पांचाल द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने को फिल्मफेरी प्रोडक्शंस ने क्रिएट किया है।