अर्जुन कपूर इन दिनों सैफ़ अली खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने में बिजी हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अर्जुन कपूर ने एंटरटेनमेंट जर्नलिज्म को लेकर खुलकर अपनी राय रखी । अर्जुन कपूर ने कहा कि एंटरटेनमेंट मीडिया में उन्हें अच्छा नहीं लगता जब किसी को हेडलाइन वाला जवाब देने के लिए उकसाया जाए ।

EXCLUSIVE: अर्जुन कपूर की एंटरटेनमेंट मीडिया से खास अपील , कहा- ‘हेडलाइन वाला जवाब देने के लिए मत उकसाइए’

एंटरटेनमेंट मीडिया में ये बदलाव चाहते हैं अर्जुन कपूर

रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान अर्जुन से पूछा गया कि, यदि आप एंटरटेनमेंट जर्नलिज्म में कुछ बदलना चाहेंगे तो वो क्या चीज होगी ? इसके जवाब ने अर्जुन ने कहा, “मैं कहना चाहूंगा कि कभी-कभी कुछ जगह थोड़ी ज्यादा रिसर्च की जरूरत होती है । वाजिब सवाल पूछिए न कि कयासों पर आधारित सवाल । और न ही किसी को हेडलाइन वाला जवाब देने के लिए उकसाइए ।”

हॉरर कॉमेडी शैली की भूत पुलिस में अर्जुन और सैफ़ अली खान के अलावा यामी गौतम और जैकलीन फ़र्नांडीज भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । भूत पुलिस में जहां सैफ़ अली विभूति नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं वहीं अर्जुन चिरौंजी नाम का किरदार निभा रहे हैं । यामी गौतम माया नाम का किरदार निभा रही हैं और जैकलीन फ़र्नांडीज कनिका नाम का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी । सैफ और अर्जुन, भूत पुलिस में भाइयों के रोल में नजर आने वाले हैं ।

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को थ्रीडी में तैयार किया गया है । टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सहयोग से 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट द्दारा प्रस्तुत भूत पुलिस को पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित किया गया है । यह रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है ।