रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ऑडियंस के बीच चर्चा का विषय बनीं हुई है। कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनीं फिल्म में दिव्यांदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे टैलेंटेड कास्ट हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिल रहा है, और इस वजह से फैंस से लेकर ऑडिएंसेज का फिल्म से और ज्यादा कुछ देखने को लेकर उत्साह बढ़ गया है। ऐसे में ये सब देख कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होने वाली है।

मडगांव एक्सप्रेस से डायरेक्टर बने कुणाल खेमू के विजन से इंप्रेस हुए प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ; “उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतना काम किया है कि वे जानते हैं कि यह कैसे काम करता है”

बतौर डायरेक्टर कुणाल खेमू ने प्रोड्यूसर फरहान अख्तर को इम्प्रेस किया

एक्सल एंटरटेनमेंट के साथ मडगांव एक्सप्रेस के जरिए कुणाल खेमू अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के साथ बाकी एसेट्स को देखते हुए, लगता है कुणाल खेमू ने कॉमेडी एंटरटेनर को पेश करने के लिए शानदार काम किया है। बता दें कि डायरेक्शन की फील्ड में उनका पहला अटेम्प्ट है, और ऑडियंस के रिस्पॉन्स तो यही लगता है कि वह एक दमदार शुरुआत की है। फैंस और क्रिटिक्स दोनो ही काफी पसंद कर रहे हैं और उनका उत्साह देखकर तो यही लगता है कि मडगांव एक्सप्रेस एक मजेदार सिनेमैटिक राइड होने वाली है।

मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं, ने कुणाल खेमू के पहले डायरेक्शन पर बात करते हुए कहा, “हम सभी पहली बार डायरेक्टर बने हैं । आप एक फिल्म बनाने की बेचैनी, उत्साह और भूख को समझ सकते हैं। मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास ऐसे लोग थे जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया जब मैं कई साल पहले दिल चाहता है की स्क्रिप्ट के बारे में सोच रहा था। मडगांव की स्क्रिप्ट एक्सेल के एक लीडिंग प्रोड्यूसर के पास आई, जिन्होंने हमें फोन किया और कहा कि कुणाल ने एक स्क्रिप्ट लिखी है। हमने स्क्रिप्ट सुनी और हम तुरंत इससे हुक्ड हो गए। यह एक मजेदार सफर है। कुणाल अब इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और उन्होंने जो लिखा है उसके लिए उनके पास एक विजन और स्पष्टता है और वे इसे पूरा करने में सक्षम होंगे, क्योंकि उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतना काम किया है कि वे जानते हैं कि यह कैसे काम करती है ।

डायरेक्टर कुणाल खेमू ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की तारीफ करते हुए कहा, “फरहान और रितेश ने पूरे प्रोसेस में क्रिएटिव फ्रीडम दिया और बहुत सारा सपोर्ट। मेरे विजन पर उनके भरोसे ने मुझे फिल्म को ठीक वैसे ही बनाने में मदद की, जैसा मैंने सोचा था ।

00c3f6b8-91d6-4e6e-9005-2d91f6027864

फिल्म के थीएट्रिकल रिलीज में अब सिर्फ चार दिन बचे हैं, 22 मार्च 2024 को यह फिल्म हर तरफ धूम मचाने के लिए तैयार है। हर एक गुजरते दिन के साथ दर्शकों के बीच उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। मडगांव एक्सप्रेस की पागलपंती ने दिल्ली को भी अपने रंग में रंग लिया है। यह तब की बात है जब कुणाल खेमू, प्रतिक गांधी, दिवेंदु, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी दिल्ली में एक इलेक्ट्रिफाइंग एटमॉस्फेयर दर्शकों के बीच हाल ही में बनाने पहुंचे थे।

फिल्म की शानदार कास्ट में शामिल होते हुए नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम मैडनेस से भरी इस दुनिया में और भी अधिक जादू और हंसी भर रहे हैं। ह्यूमर, क्रेजी एडवेंचर और फुल एंटरटेनमेंट के मिक्सचर के साथ, यह सभी के लिए एक मस्ती से भरपूर राइड की गारंटी देती है!

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।