अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि क्रू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये दर्शकों को एक बेहद दिलचस्प और एंटरटेनमेंट से भरी राइड पर लेकर जाने के लिए तैयार है! इस समर तैयार हो जाइए एक सेसी लाफ्टर राइड के लिए, जिसमें पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली हैं, इंडस्ट्री की तीन बेहद खूबसूरत हसीनाएं तब्बू करीना कपूर खान और कृति सेनन। बता दें कि यह फिल्म एक परफेक्ट कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है जो कि दर्शकों की उत्सुकता को अगले स्तर पर लेकर जाने के लिए तैयार है।

Crew trailer: एयर होस्टेस के रूप में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की कॉमेडी से भरपूर फ्लाइट में चोर-पुलिस के एंगल ने बढ़ाया एंटरटेनमेंट

क्रू का ट्रेलर रिलीज हुआ

आप सभी तैयार हो जाएगी क्योंकि यह तीन बेहद टैलेंटेड और हॉट एक्ट्रेसेज एक साथ मिलकर बेहद कमाल की परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा। करीना कपूर खान की कमाल की कॉमिक टाइमिंग आपको हंसी से लोटपोट कर देगी, वही तब्बू अपने एयर होस्टेस के रोल में बिना किसी मेहनत बेजोड़ लग रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि तीनों एक्ट्रेस स्क्रीन पर अपने लुक्स, कॉमिक टाइमिंग और ओवर ऑल जबरदस्त परफॉर्मेंस से ऑडियंस को एंटरटेन करने के साथ-साथ सभी के लिए एक खूबसूरत समा बांध रही हैं। फिल्म में कृति सेनन परफेक्ट चेरी ऑन द टॉप हैं, जो अपनी डिलाइटफुल चार्म के साथ सिचुएशनल कॉमेडी में अपना रंग भर रही हैं। यह तीनों पावर हाउसेज ट्रेलर में अपनी छाप छोड़ रही हैं और दर्शकों के बीच फिल्म देखने की बेसब्री बढ़ा रही हैं।

आइकॉनिक एयर होस्टेस के अवतार में बेहद खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आने से लेकर मजेदार डायलॉग डिलीवर करने और अजीबो गरीब सिचुएशंस में खुद को पाने के साथ, क्रू का ट्रेलर में वह सब कुछ है जो दर्शक इस समर सीजन में देखने का इंतजार कर रहे थे। यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म क्विर्किंस और मडनेस का जबरदस्त कांबिनेशन है, जो एक अल्टीमेट कमर्शियल फिल्म एंटरटेनर्स दर्शकों के सामने लेकर आने का वादा करता है।

तो तैयार रहें क्योंकि 'क्रू' का उड़ान भरने का समय आ गया है, और यह एक ऐसी यात्रा होगी जिसे आप भूल नहीं पाएंगे! इस हंसी से भरी उड़ान में तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन आपको फुल एंटरटेन करेंगी। तो अपनी सीट बेल्ट को बांध ले और गुदगुदा देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए!

ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । क्रू अपने शानदार कास्ट, आकर्षक कहानी और देश भर में अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है, जिसमें सबसे ज्यादा शूटिंग मुंबई में की गई है। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा निर्मीत, इस मच अवेटेड प्रोजेक्ट का निर्देशन प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन ने किया हैं।