अर्जुन रामपाल इन दिनो कामयाबी के शिखर छू रहे हैं । लंदन फाइल्स में अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए फैंस और क्रिटिक से पॉजिटिव रिव्यु हासिल कर चुके अर्जुन रामपाल अब कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ में एक डेडली खतरनाक लुक में नज़र आएंगे जो फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है । अर्जुन रामपाल एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने प्रत्येक परफॉमेंस में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोग उसे देख स्तब्ध रह जाते हैं । नेशनल अवार्ड विजेता रह चुके अर्जुन कई निगेटिव किरदार निभाए हैं जिसने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दिया है ।

कंगना रनौत स्टारर धाकड़ में अर्जुन रामपाल ने अपने डेडली खतरनाक लुक से किया इंप्रेस

धाकड़ में अर्जुन रामपाल का डेडली लुक

धाकड़ में अर्जुन रुद्रवीर की भूमिका में नज़र आएंगे और ट्रेलर में उनके एक नहीं बल्कि कई खतरनाक रूप देखने को मिले हैं । हाई ऑक्टेन एक्शन सीन से लेकर क्रॉप्ड प्लैटिनम सुनहरे बालों तक, शायद ही कोई ऐसा विलेन हो जो खतरनाक लुक में भी इतना स्मार्ट दिखता हो । अर्जुन एक ऐसे अभिनेता जो खतरनाक लुक में भी लोगों का दिल जीत लेते हैं ।

ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने अपने निगेटिव किरदार से छाप छोड़ी हो । इससे पहले भी अर्जुन ने अपने करियर में कुछ ऐसे यादगार किरदार निभाए हैं जो आज भी लोगों के जहन में याद है ।

ओम शांति ओम _एक करियर परिभाषित करने वाली फिल्म जिसमें उन्होंने मुकेश मेहरा उर्फ माइक की भूमिका में नज़र आये थे जिसकी वजह से उनके कल्ट फैन गयी । वे इस फिल्म में ईविल , और घातक नज़र आये पर फिर भी लोगों ने उन्हें खूब प्यार किया ।

Ra.one एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसमे अर्जुन Ra.one के किरदार में नज़र आये थे एक ऐसा किरदार जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे । उनके फीज़ीक से लेकर उनके टैटू तक , यह फिल्म उनकी अक्लेम्ड परफॉरमेंस में से एक है ।