स्क्रीन पर अपने उल्लेखनीय सूक्ष्म प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण एक अद्भुत कलाकार है और कोई संदेह नहीं है । वह अपने हर किरदार को बखूबी निभाती है और अब अपनी आगामी फिल्म छपाक की रिलीज के लिए तैयार दीपिका पादुकोण ने अपनी ऑफ-स्क्रीन मस्ती की अंतर्दृष्टि के साथ प्रशंसकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और ऐसा ही एक वीडियो आपका दिल जीतने के लिए तैयार है ।

Chhapaak: दीपिका पादुकोण पर भी चढ़ा 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर का जादू, शेयर किया  दिलकश वीडियो  

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो

दीपिका का यह वीडियो छपाक की शूटिंग के दौरान का है । इसमें वह मेघना गुलजार से बातें करती नजर आ रही हैं, तभी वह बात करते हुए सामने की तरफ देखती हैं और जबरदस्त अंदाज में आंख मारती हैं । वीडियो में दीपिका का यह अंदाज काफी क्यूट लग रहा है । इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "Dpisms का एपिसोड 3." इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को भी टैग किया है ।

आप्को बता दें कि कुछ वक्त पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने ही आंख मारकर पूरे देश को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था । और अब आंख मारने का जादू मालती उर्फ दीपिका के सिर चढ़कर बोल रहा है ।

View this post on Instagram

Episode 3 of #dpisms !!!? @priya.p.varrier #chhapaak #10thjanuary

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

यह उनके काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता है जिसने दीपिका को उद्योग की सबसे प्रशंसित और एक मनोरंजक अभिनेत्री बना दिया है । निस्संदेह, दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर भूमिका को पूर्णता से निभाती हैं । मालती के किरदार ने अपने पहले लुक के बाद से ही देश में हलचल पैदा कर दी है और छपाक के दमदार ट्रेलर ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है ।

दीपिका का समर्पण और परिश्रम उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका के साथ स्पष्ट है। और ऐसा ही एक किरदार फ़िल्म छपाक में देखने मिलेगा जहाँ वह अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी । निर्माता आत्म-विश्वास के संदेश को संप्रेषित करने और समाज के बेहतरी के लिए मौजूदा मानदंडों को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगी चार रियल एसिड अटैक सर्ववाइवर, 'मुंह दिखाई 2.0’ वीडियो में दिखी झलक !

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म छपाक 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है । साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है ।