जब हमने हाल ही में तिरुमला मंदिर में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर देखी, तो उससे भी दिलचस्प एक बात जो कई लोगों नहीं जानते कि अभिनेत्री उस वक़्त वहाँ स्तिथ पद्मावती मंदिर में भी गयी थी । जैसा की सभी को पता है कि दीपिका संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही है ।

मंदिर में मौजूद सूत्रों ने बताया कि दीपिका ने न केवल भगवान वेंकटेश्वर, बल्कि देवी पद्मवती से भी अपनी फ़िल्म के लिए आशीर्वाद लिया । इस मौके पर दीपिका के साथ उनकी बेस्ट फ़्रेंद फ़राह खान भी मौजूद थी ।

गौरतलब है कि देवी पद्मवती भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी होती हैं और साथ ही उन्हें देवी लक्ष्मी का अवतार भी माना जाता हैं ।

इससे पहले कई पूर्व मौकों पर दीपिका ने तिरुमाला मंदिर का दौरा किया था लेकिन केवल इस बार ही वह पद्मावती मंदिर भी गयी । अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने कहा कि वह अपनी अगली फिल्म पद्मावती की रिलीज से पहले देवी के मंदिर का दर्शन करना चाहती थी, जिसमें वह रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही है । दीपिका के लिए मंदिर का दौरा एक लाज़वाब अनुभव था । इस निजी यात्रा के लिए दीपिका ने अपनी आगामी फिल्म पद्मावती के प्रचार से समय निकाला ।

दीपिका को फिल्म के ट्रेलर और घूमर गीत के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है । हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा दीपिका का एक नए पोस्टर रिलीज किया गया था और पोस्टर में दीपिका के उस एक लुक ने फ़िल्म के प्रति उच्चतम भावना पैदा कर दी है ।

दीपिका के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे है । आपको बता दें की संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित फ़िल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण रानी पद्मनी के किरदार में, रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में और शाहिद कपूर महा रवल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।