भारत में #मीटू मूवमेंट एक आंधी बनकर आया और इसमें बॉलीवुड के कई प्रतिष्ठित नाम सामने आए जिसने सभी को चौंका दिया था । फ़िल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के खिलाफ चले #MeToo मुहीम ने फ़िल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध पर एक सवालिया निशान लगा दिया । लेकिन अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी राय रखी है । दीपिका पादुकोण सवाल किया है कि #MeToo मूवमेंट पर केवल बॉलीवुड को निशाना क्यों बनाया जाता है, स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज से ये सवाल क्यों नहीं पूछे जाते ।

दीपिका पादुकोण ने पूछा सवाल, 'आखिर क्रिकेटर्स से मीटू मूवमेंट पर सवाल क्यों नहीं पूछते'

दीपिका पादुकोण ने कहा कि यौन शोषण हर जगह फ़ैला हुआ है

एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से इस मुहीमे के बारें में अपना एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा तो दीपिका ने पलट कर सवाल कर कहा कि, आखिर क्यों स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज से ये सवाल नहीं पूछे जाते । दीपिका ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी क्रिकटर या स्पोर्ट्स पर्सन को ऐसे सवालों का सामना करते नहीं देखा है, लेकिन हर एक्टर से यही सवाल पूछा जाता है । दीपिका ने ये भी कहा कि यौन शोषण सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का ही हिस्सा नहीं है बल्कि हर जगह ये परेशानी झेली जाती है । इस बात को हर जगह से जड़ से खत्म करने की जरूरत है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से बाहर निकलने का दिया मूलमंत्र, याद दिलाई सुपरमैन की नसीहत

दीपिका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड फ़िल्म छपाक में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।