अक्षय कुमार अभिनीत हाउसफुल 4 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4 ने अपने कॉमिक ट्रेलर रिलीज के बाद से प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है । जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से एक-एक करके फ़िल्म के हर किरदार से पर्दा हटता जा रहा है । और अब निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म से एक ओर मज़ेदार किरदार जॉनी लीवर उर्फ़ विंस्टन चर्चगेट से नक़ाब हटा दिया है जो फ़िल्म के नए टीज़र में अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ नज़र आ रहे है ।

Housefull 4: अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 से जॉनी लीवर के रहस्यमयी किरदार से पर्दा हटाया

अक्षय कुमार अभिनीत हाउसफुल 4 के जॉनी लीवर के किरदार का हुआ खुलासा

एक के बाद एक विचित्र किरदारों के बाद, निर्माताओं ने इस बार फिर जॉनी लीवर को सबसे अनोखे तरीके में पेश किया है जहाँ अभिनेता गुलाबी साड़ी में सबसे मजेदार अवतार में नजर आ रहे हैं ।

फिल्म की ही तरह, नवीनतम गीत 'शैतान का साला' प्रशंसक और सेलेब्स के बीच धूम मचा रहा हैं । आयुष्मान खुराना से लेकर रणवीर सिंह, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला सभी गाने के हुक अप स्टेप पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है । मजेदार ट्रैक का आनंद लेते हुए, उन्होंने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं ।

कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी क्योंकि फ़िल्म की कहानी पुनर्जन्म पर स्थापित है ।

यह भी पढ़ें : Housefull 4: अक्षय कुमार के इस यूनिक तरीके की वजह से हाउसफुल 4 की शूटिंग समय से पहले पूरी हुई

हाउसफुल 4 साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है ।