बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने बेहतरीन अभिनय से हिंदी सिनेमा में एक अलग पहचान बनाई है । अपने बेमिसाल अभिनय के कारण दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री में शुमार है । और इसलिए मुंबई में आयोजित, 21वें जियो मामी फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 में दीपिका पादुकोण को इस साल MAMI फिल्म फेस्टिवल का चेयरपर्सन बनाया गया है । रविवार को शुरू हुए इस फ़ेस्टिवल में दीपिका पादुकोण पहली गेस्ट बनकर पहुंची जहां उन्होंने अपने से जुड़ी कई बातें बताई ।

दीपिका पादुकोण ने कबूला कि 'पति' रणवीर सिंह से नहीं बल्कि 'फ़्रेंड' रणबीर कपूर से मिलता है उनका एक्टिंग स्टाइल

दीपिका पादुकोण का एक्टिंग मेथड रणबीर कपूर से ज्यादा मिलता है

फ़िल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर चुकी दीपिका ने कॉकटेल, पीकू, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलियों की रासलीला: राम-लीला, ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है । जहां दीपिका की जोड़ी उनके पति रणवीर सिंह के साथ भी खूब जमी वहीं दीपिका के दोस्त रणबीर कपूर के साथ भी उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया ।

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में ये अंतर देखती हैं दीपिका

फ़िल्म फ़ेस्टिवल के दौरान दीपिका ने खुलासा किया कि, उनका एक्टिंग मेथड पति रणवीर सिंह नहीं बल्कि दोस्त और एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से मिलता है । दीपिका ने कहा कि, 'रणबीर (कपूर) का कोई खास तरीका नहीं है, वो बहुत नेचुरल है । मैंने उन्हें कभी किसी रोल के लिए खास तैयारी करते नहीं देखा । वो इस मामले में मेरे जैसे हैं ।

हम 50% रिहर्सल करते हैं और 50% अपने हिसाब से काम करते हैं । वहीं रणवीर (सिंह) सही में प्रोसेस को फॉलो करते हैं । वो अपने रोल के लिए सबकुछ बदल देते हैं । अपनी कार से लेकर कपड़े और परफ्यूम भी । वो हर 6 महीने में एक अलग इंसान बन जाते हैं । शायद यही कारण है कि हमारा रिश्ता इतने लम्बे समय तक चला है । मैं कभी उनसे (रणवीर सिंह) बोर नहीं होती हूं ।'

दीपिका ने पति रणवीर सिंह के अपना काम घर लाने के बारे में भी बात करते हुए कहा कि, 'उन्हें अपने काम के बारे में बात करना पसंद है और घर लाना भी । लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं । मैं सेट पर अलग और घर पर अलग बातों के बारे में सोचना पसंद करती हूं ।'

यह भी पढ़ें : BLOCKBUSTER : गर्लफ़्रेंड्स के सामने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह ने दिखाया 'ब्रोमांस'

दीपिका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म छपाक में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा वह फ़िल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ भी नजर आएंगी । यदि खबरों की मानें तो दीपिका जल्द ही रणबीर कपूर के साथ भी लव रंजन की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगी ।