दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं । इसलिए ब्रांड एंडोर्समेंट में भी वह सबसे ज्यादा डिमांडिग अभिनेत्री में से एक है । पिछले कई सालों से दीपिका पादुकोण ने प्रतिष्ठित ब्रांड्स को एंडोर्स किया है । लेकिन इतने सालों बाद दीपिका पादुकोण को अपने द्दारा एंडोर्स किए कुछ ब्रांड्स को सपोर्ट करने पर अफ़सोस हुआ और उन्होंने खुद को इनसे अलग कर लिया ।

दीपिका पादुकोण को फ़ेयरनेस क्रीम को एंडोर्स करने का है अफ़सोस

दीपिका पादुकोण ने खुद को इन ब्रांड्स से अलग कर लिया

दरअसल, जब दीपिका को ब्रांड एंडोर्समेंट चुनने का अधिकार मिला, तब वह अपने करियर के विज़-ए-विज़ ब्रैंड एंडोर्समेंट चुनने में उनसे कुछ गलतियाँ हुई, जिसके लिए उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है । उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "न केवल दीपिका ने इन गलतियों को स्वीकार किया और इस पर खेद व्यक्त किया, लेकिन इसी अहसास के साथ, अभिनेत्रीने उन श्रेणियों (फेयरनेस क्रीम और कोला) को उसकी किटी से निकाल भी दिया ।”

उन श्रेणियों में से एक फेयरनेस क्रीम थी और दूसरी कोला थी । अभिनेत्रियों के लिए उन दिनों में फेयरनेस क्रीम का समर्थन करना आम बात थी, लेकिन कुछ साल पहले हमारे समाज में त्वचा की रंगत से होने वाले वास्तविक सौंदर्य मानकों और जातिवाद के खिलाफ तेजी से खड़े होने के बारे में बढ़ती समझ के साथ यह बदलाव आ गया ।

यहां तक कि उस मामले के लिए कोला का समर्थन करने वाली हस्तियों को पहले सफलता के संकेत थे लेकिन दीपिका ने लोकप्रिय कोला ब्रांड के साथ खुद को अलग करने का फैसला किया जब उन्हें उत्पाद से जुड़ी स्वास्थ्य चिंताओं का एहसास हुआ ।

इसलिए शुगरी ड्रिंक दूसरा ब्रांड था जिसे दीपिका ने अपनी किटी से निकाल दिया क्योंकि उसने अब इसे अपने व्यक्तित्व विस्तार के रूप में नहीं देखा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE SCOOP: संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में बनेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक जोड़ी ?

ये दोनों श्रेणियां हैं जो दीपिका अपने करियर में एक निश्चित अवधि के दौरान समर्थन कर रही थीं लेकिन कुछ वर्षों पहले खुद को उनसे अलग कर लिया ।