दीपिका पादुकोण, जो अपनी आगामी फ़िल्म पद्मावती के रिलीज करने का इंतजार कर रही है, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कुछ सीक्रेट प्रोजेक्ट कर रही है । जी हां, आपने ठीक पढ़ा, पद्मावती अभिनेत्री और इत्तेफ़ाक अभिनेता इन दिनों प्राग, चेक गणराज्य में शूटिंग कर रहे हैं ।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद की और प्राग की अपनी टीम की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, लेकिन एक छोटी सी प्रशंसक के साथ उनकी फ़ोटो को देख यह स्पष्ट हो गया कि इसमें दोनों कलाकार सहयोग कर रहे हैं । आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उसी छोटी सी लड़की, जो अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ मिलकर बहुत खुश थी, के साथ व्यक्तिगत तौर पर सेल्फ़ी क्लिक की । फ़िलहाल ये साफ़ हो गया है कि ये दोनों साथ में किसी टॉप ब्रांड की शूटिंग कर रहे है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिक पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की आगामी महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावती में रानी पद्मनी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आगामी फ़िल्म इत्तेफ़ाक, जो कि 1969 में आई राजेश खन्ना अभिनीत क्राइम थ्रिलर फ़िल्म इत्तेफ़ाक का रीमेक है, में सोनाक्षी सिन्हा और क्षय खन्ना के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।