सलमान खान की कॉप ड्रामा दबंग 3 की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़िल्म को लेकर लोगों में प्रत्याशा सिर चढ़कर बोल रही है । फ़िल्म के ट्रेलर को पहले ही लोगों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । और अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने दबंग 3 के एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है । प्रीति जिंटा ने दबंग 3 के सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडे के साथ एक फ़ोटो शेयर कर लोगों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है । सोशल मीडिया पर सलमान संग प्रीति की फ़ोटो देख अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं जैसे, क्या प्रीति भी दबंग 3 का हिस्सा है । हैलोवीन डे को  प्रीति ने चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान के साथ एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया ।

Dabangg 3: प्रीति जिंटा ने 'चुलबुल पांडे' स्टाइल में सलमान खान संग ऐसे सेलिब्रेट किया हैलोवीन डे

शेयर की गई फ़ोटो में प्रीति पुलिस की टी-शर्ट पहनी नजर आ रही हैं और चुलबुल पांडे स्टाइल में कॉलर पर पीछे की तरफ चश्मा लगाया हुआ है । और साथ में सलमान भी चुलबुल पांडे के लुक में दिखाई दे रहे है । अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, 'इस हैलोवीन में यूपी में किसी स्पेशल से मिली । बोलो कौन? सोचो और बोलो । #police #surprise #dabangg 3'

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच की खतरनाक फ़ाइट का मिला सबूत, पूरी फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार !

दबंग 3 की बात करें तो, साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है । यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी । इसमें सलमान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर, प्रमोद खन्ना और किच्चा सुदीप अहम भूमिका में दिखाई देंगे ।

View this post on Instagram

Happy Halloween everyone ? @beingsalmankhan #chulbulpandey #halloween #fun #madness #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on