महामारी बने कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में खौफ़ का माहौल पैदा कर दिया है । वायरस एक दूसरे से न फ़ैले, इसके लिए सभी पीड़ित देशों में सतर्कता बरती जा रही है और घर से बाहर न निकलने की सलाह दी जा रही है । कोरोनावायरस के कारण सेल्‍फ-क्वरेंटीन की स्थिती में क्या आम लोग और क्या सेलेब्स...हर कोई घर में कैद सा हो गया है । जहां सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है, ऐसे में सलमान खान इस क्वॉरेंटाइन पीरियड को अपने पेंटिंग के शौक से बिता रहे हैं । घर में रहकर सलमान खान एक बार फ़िर अपने पेंटिंग के हुनर को दिखाते हुए नजर आए । जिसका वीडियो खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ।

Coronavirus Outbreak: 'कहो न प्यार है…' गुनगुनाते हुए सलमान खान ने चंद मिनटों में तैयार कर दी खूबसूरत पेंटिंग (Watch)

 

सलमान खान ने बनाई शानदार पेंटिंग

शेयर किए गए वीडियो में सलमान ब्लैक कलर लेकर पेपर पर ड्राइंग करते हैं और ॠतिक रोशन की फ़िल्म कहो न प्यार है, का गाना 'कहो न प्यार है…' गुनगुनाते हुए चंद मिनटों में पेपर पर दो महिलाओं का सुंदर स्केच तैयार कर देते हैं । सलमान के इस हुनर को उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं । सलमान के इस्स वीडियो को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है । वैसे एक्टिंग के अलावा सलमान को पेंटिंग में भी खासी रूचि है ।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान ने अपनी ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई की शूटिंग खत्म की । इसके बाद वह ईद 2021 में रिलीज होने वाली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी ।