आमिर ख़ान की आगामी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी पहली घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । फैंस से लेकर दर्शकों तक, हर कोई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रहा है। आमिर खान हमेशा ही ऐसी फिल्में ले कर आते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार मुनाफे के साथ-साथ दर्शकों को भी पसंद आती हैं । इसलिए कहा जा रहा है कि,सुपरस्टार के स्टारडम और लोकप्रियता को देखते हुए, सिनेमाघरों ने इसकी रिलीज से पहले ही योजना बनाना शुरू कर दी है ।

आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के साथ सिनेमाघरों ने बनाया खास प्लान !

आमिर खान के स्टारडम को भुनाएंगे सिनेमाघर

सिनेमाघरों ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ तारीख पर अपनी नई सिनेमा प्रोपर्टी लॉन्च करने की योजना बनाना शुरू कर दिया है क्योंकि आमिर की फिल्मों के साथ हर बार सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिलती है । केवल फिल्म का शुरुआती दिन ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर आमिर की उपस्थिति के साथ सभी थिएटर का उत्साह चरम पर होता है ।

फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस रिलीज होगी और आमिर अपनी टीम के साथ दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । हाल ही में, वैलेंटाइन्स डे पर आमिर द्वारा रिलीज किये गए करीना कपूर खान के पोस्टर ने भी सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा से लीक हुआ आमिर खान का नया लुक, क्लीन शेव-क्रू कट में आमिर को पहचानना मुश्किल

लाल सिंह चड्ढा अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और यह फ़िल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है ।