अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज सन्स ऑफ द सॉइल: जयपूर पिंक पॅंथर्स के बहुप्रतीक्षित वृत्तचित्र पोस्टर का अनावरण किया, जो प्रतियोगिता के सातवें सीज़न में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) टीम की यात्रा को आगे बढ़ाता है । कबड्डी का खेल, जो ग्रामीण क्षेत्रों में बहुत लोकप्रिय था, लेकिन पीकेएल के आगमन के साथ, खेल को विश्व मंच पर प्रसिद्धि मिली और इस खेल के प्रशंसक न केवल शहरी भारत में बल्कि पूरे विश्व में पाए गए । अब, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी इस खेल में भाग ले रहे हैं । 4 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने के लिए, यह पकड़ बनाके रखनेवाला वृत्तचित्र भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा ।

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम पर बनी सन्स ऑफ द सॉइल : जयपुर पिंक पैंथर्स का पोस्टर हुआ रिलीज़

सन्स ऑफ द सॉइल: जयपूर पिंक पॅंथर्स यह प्राइम वीडियो कैटलॉग में हजारों टीवी शो और फिल्मों के साथ शामिल होंगी। इनमें शकुंतला देवी, गुलाबो सीताबो, पोनमल वंधल, क्यू सून, वी और पेंग्विन, भारतीय निर्मित अमेजन ओरिजनल सीरीज, बैंडिश बैंडिट्स, कॉमिक्सन सेम कॉमेडी पा, हड्स, द फॉरगॉटन आर्मी- अज़ादी के ली, चार और शॉट्स एस 1 और 2 शामिल हैं।

द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज एस 1 और एस 2, और मेड इन हेवन, अन्य। अमेज़न ओरिजनल ओरिजिनल सीरीज़ जैसे टेस्ट: ए न्यू एरा फॉर द ऑस्ट्रेलियन टीम, टॉम क्लेन्सी के जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ्लाईबैग्स और द मार्वलस मिसेज़ मेसेल पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेज़ॅन मूल श्रृंखलाओं में से एक हैं। यह बिना किसी अतिरिक्त कीमत के सभी अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, इस सेवा के हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में शीर्षक हैं ।

प्राइम मेंबर्स सॉन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स को कभी भी और कहीं भी प्राइम वीडियो ऐप पर स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐप्पल टीवी आदि के लिए देख सकेंगे। प्राइम वीडियो ऐप में, प्राइम सदस्य अपने मोबाइल उपकरणों और टैबलेट पर एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें किसी भी कीमत पर कहीं भी ऑफ़लाइन देख सकते हैं।