Salman-Khan1

बॉलीवुड में साल 2016 में अपने सफ़लतम करियर के बाद आज सलमान खान अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं । खान परिवार के चश्मो-चिराग सलमान खान का जन्मदिन उनके मुंबई के बाहरी इलाके पनवेल वाले फ़ार्म हाउस में मनाया गया ।

सलमान खान का जन्मदिन इस बार इसलिए खास है क्योंकि आज ही के दिन सलमान खान अपने प्रशंसकों से रु-ब-रु होने के लिए एप लॉंच कर रहे हैं और आज ही के दिन वे बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी लाइन भी लॉंच करेंगे । गौरतलब है कि सलमान खान बीइंग ह्यूमन की कपड़ों की रेंज पहले ही लॉंच कर चुके हैं ।

यह कहा जा रहा है कि सलमान खान के जन्मदिन की पार्टी में मेहमान पहले ही उनके फ़ार्महाउस पहुंच चुके हैं,जिसमें अजय देवगन से लेकर शाहरुख खान तक ज्यादातर बड़े स्टार शामिल हैं । सलमान खान की समकालीन गर्लफ़्रेड यूलिया वंतूर, जो पहले से ही सलमान खान के साथ हैं, भी जन्मदिन पार्टी में उपस्थित होंगी ।

वहीं दूसरी तरफ़, डीजे विली, जिन्हें मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए आमंत्रित किया गया है, अपने संगीत से मेहमानों का मनोंरंजन करेंगे । शाम की योजना पर प्रकाश डाले तो, डीजे ने बताया कि पार्टी का थीम म्यूजिक रेट्रो होगा जिससे सलमान खुद को कनेक्ट करते हैं । पार्टी में सलमान खान का पसंदीदा ट्रेक बिली जोएल का 'ड्रीम्स ऑफ़ रिवर' के साथ बॉलीवुड के सर्वोत्कृष्ट गाने भी , जो कि सलमान खान की फ़िल्म्स से होंगे, सुनाई देंगे ।

जहां तक सुरक्षा का सवाल है तो सलमान खान के सबसे पुराने और ईमानदार बॉडीगार्ड शेरा ने पार्टी के दौरान सुरक्षा के इंतजाम अपने हाथ में लिए हैं । हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो इस बार सलमान खान को क्या गिफ़्ट दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने ये आश्वासन दिलाया कि उनकी तरफ़ से सुरक्षा में कोई कमी नहीं होगी । और न ही किसी भी तरह की कोई खलल होगी ।