मॉडल से अभिनेत्री बनी लीजा हेडन ने अपनी गर्भावस्था और बेबी बम्प को सोशल मीडिया पर बिंदास तरीके से फ़्लॉंट किया । इस साल लीजा और उनके पति डीनो ललवानी मई में एक प्यारे से बेटे जैक ललवानी के माता-पिता बने ।

इसके बाद, लीजा हेडन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ अपने प्यारे से पलों को शेयर किया । और अब प्रतिष्ठित मैगजीन हार्पर'स बाजार के नवीनतम अंक में ये नई-नवेली मम्मी अपने बेटे जैक ललवानी के साथ कवर पेज पर नजर आईं । मैगजीन के कवर पेज पर लीजा अपनी गोद में अपने बेटे को पकड़े हुए नजर आ रही है । इसे शेयर करते हुए लीजा ने लिखा, “With my cub.” हेमंत नंदिता की डिजाइनर फ़्लोरल ड्रेस में लीजा काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रही है ।

लीजा हेडन ने एक और तस्वीर शेयर कि जिसमें वह अपने बेटे को थामे हुए है । इस तस्वीर में लीजा ने एत्सू द्दारा डिजाइन किया हुआ एक चमकीले रंग का गाउन पहना हुआ है ।

मां-बेटे की ये तीसरी तस्वीर बहुत ही प्यारी है । इसमें लीजा अपने बेटे से प्यारा सा किस प्राप्त कर रही है । इस फ़ोटो में उन्होंने वह सुमन बी द्वारा डस्टी कलर का ड्रेस पहना हुआ है ।

एक इंटरव्यू में, लीजा हेडन ने कहा कि उन्हें गर्मियों की पोशाक काफ़ी पसंद है । इस फ़ोटो में उन्होंने एक पैटीन के नए संग्रह से समर ड्रेस पहनी हुई है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, लीजा हेडन पिछली बार करण जौहर द्दारा निर्देशित रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थी । इसके अलावा वह वेब सीरिज, द ट्रिप में भी नजर आईं थी ।