Amul’s-latest-take-on-Karan-Johar’s-kids-is-very-Dharma-style

हर कोई इस बात को जानता है कि फ़िल्ममेकर करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं । हालांकि पूरा देश करण जौहर के इस ऐलान से हैरान है, लेकिन पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री, करण के पिता बनने पर बेहद खुश है और लगातार उन्हें पिता बनने पर ढेर सारी बधाईयां भी दे रहे हैं ।

चाहे वो राजनीतिक मुद्दा हो या सामाजिक, या कोई और, भारतीय डेयरी कॉपरेटिव ब्रांड 'अमूल' किसी भी मुद्दे पर अपने अंदाज में बात करती है । जब से अमूल ने अपना एक फ़ोटो सेगमेंट, जिसका नाम 'अमूल टोपिकल' है, दरअसल यह एक चुटीला कार्टून है, चलाया है तब से यह ब्रांड किसी भी मुद्दे को बहुत ही दिलचस्प ढंग से लेता है । अमूल टॉपिकल ने हाल ही में करण जौहर के पिता बनने की खबर को एक मजेदार चुटीला कार्टून बनाया है जिसमें करण अपने दोनों बच्चों को अपनी गोद में उठाए हुए हैं और नर्स उनके बाजू में खड़ी हैं । अमूल का यह नया चुटीला कार्टून करण की सुपरहिट फ़िल्म कभी खुशी कभी गम की याद दिलाता है क्योंकि इस कार्टून का कैप्शन कुछ इस तरह है, 'कभी बेटी कभी सन' “Kabhi Beti, Kabhi Son.” इसकी अंत की लाइन है 'जौहर से चीयर करो' “Johar se cheer karo.”

बहरहल नए नए पिता बनने पर करण को पूरे देश से बधाईयों का तांता लग गया है । करण ने अपने बेटे का नाम यश जौहर अपने दिवंगत पिता यश जौहर की याद में रखा है और बेटी का नाम रुही जौहर अपनी मां हीरो जौहर के नाम के विपर्यय में रखा है ।

गौरतलब है कि करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । शशांक खेतान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।