PC-kimmel

वैश्विक स्तर पर एक के बाद एक उपलब्धियां अपने नाम करने वाली प्रियंका चोपड़ा की सफ़लता का ये सफ़र थमता हुअ नजर नहीं आ रहा है । क्वांटिको के सेट पर चोटिल होने के बाद तीन दिन आराम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इस हफ़्ते की शुरूआत में लॉस एंजिल्स गईं, जहां उन्होंने 'पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड 2017' में दूसरी बार सबसे पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार जीता ।

पुरस्कार जीतने के बाद प्रियंका न्यूयॉर्क लौट गईं और अपने शो क्वांटिको का प्रमोशन शुरू कर दिया । अपने शो का प्रमोशन करने के लिए प्रियंका सबसे पहले अमेरिका के लोकप्रिय टॉक शो 'जिमी किमेल लाइव' पहुंची । हालांकि प्रियंका दूसरी बार इस चैट शो का हिस्सा बनी हैं । शो के दौरान प्रियंका हमेशा की तरह काफ़ी फ़्रेश दिख रही थी । काले रंग की शॉर्ट ड्रेस जिसमें पर्पल और व्हाइट कलर का साइड वर्क था, गहरे रंग की लिपस्टिक और सेंटर्ड पार्टेड हेयरस्टाइल में प्रियंका बहुत ही कमाल की लग रही थी ।

पिछली बार जब प्रियंका चोपड़ा चैट शो 'जिमी किमेल लाइव' में पहुंची थी तो उन्होंने इस बात को कबूला था कि वह रैपर टुपैक की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें टुपैक शाकुर होना था । उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि रैपर टुपैक की मौत के कई दिनों तक उन्होंने शोक मनाया ।

प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको रिटर्न, 23 जनवरी से प्रसारित होगा और भारत में यह 24 जनवरी से प्रसारित होगा । इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुद फ़िल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुद डेब्यू कर रही हैं, इस फ़िल्म में वह ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ नजर आएंगी ।