मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में अपने फैशन चॉइस और अपनी फ़िल्म कैनेडी की सफलता के लिए बहुत तारीफ बटोर रहीं हैं और इसका एकमात्र कारण उनकी प्रतिभा है । माननीय जूरी द्वारा चयन की गई इकलौती भारतीय फ़िल्म को विश्वभर की ऑडियंस की ओर से खूब सराहना मिल रही है । अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित सनी लियोनी स्टारर कैनेडी को मिले 7 मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन फ़िल्म को एक अलग ही मुकाम पर ले गया है ।

Cannes 2023: हाई स्लिट वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में सनी लियोनी ने अम्फर रेड कार्पेट पर दिखाया अपना स्टनिंग लुक

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में सनी लियोनी का स्टनिंग लुक

सनी ने ब्लैक वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस से अम्फर रेड कार्पेट पर अपने एक और लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है । फैशन डिज़ाइनर जीना जाकी के ऑउटफिट पहन सनी ने एक बार फिर अपने सेंस ऑफ स्टाइल का मजबूत उदहारण पेश किया । अपने अनोखे हेयरस्टाइल और न्यूड न्यूट्रल मेकअप में सनी बिल्कुल हसीन नज़र आ रहीं थीं । इस लुक में उनका चार्म और एलेगेंस का मुकाबला करना कठिन है ।

सनी अपने हर एक लुक से फैंस और फैशन एनथुसिएस्ट के बीच बहुत गहरा प्रभाव छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं । फ़िल्म में तो उनकी वेर्सटीलिटी से हम सभी परिचित हैं लेकिन वह तो अपने फैशन में भी इसका एहसास भलीभांति हमें करा रहीं  हैं। जिसमें उनकी ग्रीन साटन ड्रेस, एब्सट्रेक्ट प्रिंट्स और ब्लश पिंक हाई-स्लिट ड्रेस ।

अब सनी के चाहने वाले रेड कार्पेट पर उनके अगले अपीयरेंस की प्रतीक्षा में हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह अपने फैंस को निराश नहीं करेंगी । काम के प्रति अपने समर्पण और कड़ी मेहनत से वर्षों इंडस्ट्री में काम कर आज सनी ने कान्स जैसे प्रतिष्ठित स्टेज पर अपनी जगह बनाई है । जो फ़िल्म इंडस्ट्री में आने वाले अभिलाषी एक्टर्स के लिए प्रेरणा और सफलता का प्रतीक बन गया ।