सनी लियोन भले ही बॉलीवुड फ़िल्मों में ज्यादा नजर नहीं आ रही हों लेकिन वह अन्य कामों में खुद को बहुत बिजी रख रही हैं । अपने कॉस्मेटिक ब्रांड स्टार स्टर्क, परफ़्यूम ब्रांड, साउथ प्रोजेक्ट्स और ब्रांड एंडोर्समेंट में सनी लियोन इन दिनों बहुत एक्टिव है । कंडोम ब्राम्ड मैनफ़ोर्स का चेहरा सनी लियोन इन दिनों इस ब्रांड के नए विज्ञापन की शूटिंग में बिजी है । इसका खुलासा खुद सनी लियोन ने किया ।BTS: अच्छा तो, सनी लियोन इन दिनों कंडोम ब्रांड मैनफ़ोर्स के नए विज्ञापन के शूट में बिजी हैं [see photo]

सनी लियोन इन दिनों थाईलैंड में शूटिंग कर रही हैं

कंडोम ब्रांड मैनफोर्स के लेटेस्ट विज्ञापन के लिए सनी इन दिनों थाईलैंड में शूटिंग कर रही हैं । सनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसका खुलासा किया । जहां उन्होंने अपने इस शूट के इस बीहाइंड द सीन की एक छोटी सी झलक दिखलाई ।

सनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि वह मैनफ़ोर्स के लिए शूटिंग कर रही हैं । इसके अलावा सनी के पति डेनियल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी के कुछ वीडियो और तस्स्वीरें पोस्ट की हैं ।

BTS: अच्छा तो, सनी लियोन इन दिनों कंडोम ब्रांड मैनफ़ोर्स के नए विज्ञापन के शूट में बिजी हैं [see photo]

Sorry guys.. @dirrty99 is out of control!! ?

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, सनी जल्द ही बहुभाषी साउथ फ़िल्म वीरामादेवी में एक यौद्ध्हा के रूप में नजर आएंगी यह फ़िल्म तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी । इसके अलावा सनी और भी कुछ साउथ फ़िल्मों में एक स्पेशल एपीरियंस में दिखाई देंगी ।

BTS on set in Thailand!!! @sunnyleone

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on