टीवी जगत के बेहतरीन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन ने हर किसी की आंखों को नम कर दिया । सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं । 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया । 3 सितंबर को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया । सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए आज 6 सितंबर को शाम 5 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, जिसमें उनकी मां रीता शुक्ला और दोनों बहनें नीतू और प्रीति शामिल हैं, ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की जिसमें उनकें फ़ैंस को भी शामिल होने का मौका मिला । ऑनलाइन हुई इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ के परिवार, उनके फैंस के अलावा ब्रह्मकुमारी से शिवानी भी जुड़ीं । उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां रीता ने उनसे बातचीत में क्या कहा था ।

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनकी मां रीता शुक्ला ने खुद को इस विश्वास के साथ संभाला कि ‘वो जहां जाएगा खुश रहेगा’

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रीता शुक्ला ने कहा…

सिद्धार्थ की प्रार्थना सभा में ब्रह्मकुमारी शिवानी रीता शुक्ला (सिद्धार्थ की मां) की तारीफ करती दिख रही हैं । इसका वीडियो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के को-कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । ब्रह्मकुमारी शिवानी ने कहा, “रीता मां ने स्थिरता और शक्ति दिखाई । जब मैंने 2 सितंबर को सिद्धार्थ के निधन के बाद उनसे कॉल करके पूछा कि क्या वो ठीक हैं तो उन्होंने मुझसे कहा, मेरे पास परमात्मा की शक्ति है । मुझे रीता मां ने कहा था कि मुझे सिर्फ एक ही संकल्प है, वो खुश रहेगा जहां जाएगा ।”

बता दें कि सिद्धार्थ अपनी मां की तरह काफ़ी आध्यात्मिक थे । वह अक्सर अपनी मां के साथ ब्रह्माकुमारी सेंटर आया जाया करते थे । सिद्धार्थ की फ़ैमिली में उनकी मां के अलावा दो बहनें भी हैं । सिद्धार्थ अपनी मां के बहुत करीब थे । हाल ही में सिद्धार्थ की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें लिखा था, “जो भी सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और बहुत प्यार जताया, उनका हार्दिक आभार । ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे । सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी की वैल्यू करते थे । इस लिए हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फैमिली को प्राइवेसी दें ।”