पिछले हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई तापसी पन्नू की महिला क्रेंद्रित फ़िल्म शाबाश मिठू बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुई । अपनी रिलीज के पहले दिन से ही शाबाश मिठू का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन आशाजनक रहा । शाबाश मिठू ने 40 लाख के कलेक्शन से अपनी शुरूआत की जो अब तक सिर्फ़ 1.80 करोड़ रु तक ही पहुंच पाया है । इस कलेक्शन को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि शाबाश मिठू थिएटर में अपने लिए दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुई ।

Box Office: बॉक्स ऑफ़िस पर कंगना रनौत की धाकड़ की तरह कमर्शियल डिजास्टर साबित हुई तापसी पन्नू की शाबाश मिठू ; अब तक कमाए कुल 1.80 करोड़ रु

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन ने किया निराश

हालांकि शुरूआत में फ़िल्म से उम्मीद की जा रही थी कि यह वीकेंड पर अच्छी बढ़त हासिल करेगी । लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फ़िल्म अपने पहले वीकेंड पर ही बहुत कम आंकड़ों के साथ सिमट गई । तापसी की यह फ़िल्म एक बड़ी फ़िल्म मानी जा रही थी । सुशांत सिंह राजपूत स्टारर एम एस धोनी- अनटोल्ड स्टोरी और रणवीर सिंह स्टारर 83 के बाद यह क्रिकेटर बायोपिक लीग में बड़ी फ़िल्म मानी जा रही थी लेकिन फ़िल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई ।

शाबाश मिठू के बॉक्स ऑफ़िस डिजास्टर की तुलना कंगना रनौत की पिछली फ़िल्म धाकड़ से की जा रही है । धाकड़ ने जहां 55 लाख रु से अपनी ओपनिंग की थी वहीं फ़िल्म की लाइफ़टाइम कमाई कुल 2.58 करोड़ रु रही ।

वहीं शाबाश मिठू के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर एक और फ़िल्म रिलीज हुई थी हिट- द फर्स्ट केस । राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर हिट- द फर्स्ट केस ने 1.35 करोड़ रु के साथ अपनी ओपनिंग की और वीकेंड में अच्छी ग्रोथ हासिल कर फ़िल्म अब तक कुल 6.24 करोड़ रु की कमाई करने में कामयाब हो पाई है ।