बॉलीवुड के लीडिंग स्टार कार्तिक आर्यन को उनकी बॉक्स ऑफ़िस सफ़लता के चलते सुपरस्टार कहा जाने लगा है । बैक-टू-बैक कई हिट फ़िल्में देने वाले कार्तिक आर्यन की पिछली रिलीज भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया । नतीजतन अब कार्तिक बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिने्ताओं में से एक हो गए हैं । भूल भुलैया 2 की सफ़लता से खुश होकर निर्माता और टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने कार्तिक को भारत की पहली McLaren GT कार गिफ़्ट की जिसकी भारत में कीमत करीब 4.7 करोड़ रुपये है । बॉलीवुड में अपनी जगह खुद बनाने वाले कार्तिक का ये सफ़र उनके लिए आसान नहीं था ।

EXCLUSIVE: आज कई बेशकीमती लग्जरी गाड़ियों के मालिक कार्तिक आर्यन शुरूआत में ऑटो से जाते थे रेड कार्पेट, कहा- ‘इसलिए 60 हजार रु में खरीदी थर्ड हैंड कार’

कार्तिक आर्यन हैं कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक

इस बारें में कार्तिक ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी पहली कार सिर्फ़ इसलिए खरीदी थी क्योंकि उन्हें रेड कार्पेट जाना होता था । इसलिए उन्होंने अपनी पहली कार 60-65 हजार रु में थर्ड हैंड खरीदी थी ।

वर्तमान में कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक रह चुके कार्तिक ने बताया कि कई फ़िल्में करने के बावजूद भी उनके पास कार नहीं थी रेड कार्पेट जाने के लिए । अपने शुरूआती दिनों में कार्तिक ने भी अन्य कलाकारों की तरह स्ट्रगल किया है । इस बारें में कार्तिक ने कहा, “शुरूआत में मेरे पास गाड़ी तो थी ही नहीं । मैंने अपनी फ़र्स्ट कार अपनी चौथी या पांचवी फ़िल्म के बाद ली थी वो भी थर्ड हैंड कार जो मुझे 60-65 हजार में पड़ी थी । मैंने वो कार बहुत मुश्किलों से खरीदी थी । मैंने ये कार इसलिए खरीदी थी क्योंकि मैं रेड कार्पेट कभी भी जाता था तो ऑटो से जाता था तो वो अच्छा नहीं लगता था इसलिए मैंने उस कार को खरीदा । उस कार में बहुत कमियां थी जैसे दरवाजा सही से नहीं खुलता था, पानी लिकेज प्रोब्लम था ।”

बता दें कि McLaren GT कार के अलावा कार्तिक के पास 4.5 करोड़ की एक लेम्बोर्गिनी कार, BMW 5 सीरीज और एक पोर्श 718 बॉक्सस्टर भी है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक शहजादा को कंप्लीट करने में जुट गए हैं । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं कैप्टन इंडिया, फ़्रेडी और साजिद नाडियाडवाला के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ।