24 फ़रवरी को बॉलीवुड ने अपनी 'चांदनी' को खो दिया । दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई । 'सदमा गर्ल' श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने हर किसी को एक सदमा दे दिया । लेकिन सबसे बड़ा सदम लगा उनके परिवार, जिसमें शामिल हैं उनके पति बोनी कपूर, बेटियां- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को । श्रीदेवी के अंतिम संस्कार हो जाने के बाद बोनी कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि श्रीदेवी की कमी उनकी जिंदगी में हमेशा खलेगी । इसके अलावा अपनी मां को खोने के बाद जाह्नवी ने भी एक इमोशनल खत लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि, ''मैंने और खुशी ने तो अपनी मां को खोया है लेकिन पापा ने तो अपनी 'जान' को ही खो दिया ।''

नम आंखों से बोनी कपूर ने हरिद्दार में की श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित

श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ भी किया बोनी कपूर ने

गुरुवार के दिन, श्रीदेवी के पति बोनी ने हरिद्दार में अपनी पत्नी श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ भी किया । । इस दौरान उनके साथ उनके भाई अनिल कपूर और श्रीदेवी के करीबी दोस्त फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और राजनीतिज्ञ अमर सिंह नजर आए । आपको बता दें कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की ये रस्म हरिद्दार में एक वीआईपी घाट पर संपन्न हुई ।

नम आंखों से बोनी कपूर ने हरिद्दार में की श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित

यह भी पढ़ें : आमिर खान की इस बात को सुन फ़ूट-फ़ूट कर बच्चों की तरह रोए बोनी कपूर

आपको बता दें कि अभिनेत्री बोनी के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गईं थी । दुबई के होटल के बाथटब में श्रीदेवी मृत पाईं गईं थी । श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने कर किसी को हैरान कर दिया । श्रीदेवी को खेने का दुख उनके परिवार के लिए कभी खत्म नहीं होगा और दुख की इस घड़ी में उन्होंने सभी से उनकी निजता का ख्याल रखने का आग्रह किया । पूरे कपूर परिवार व अय्यपन परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया जिसमें उन्होंने सभी का श्रीदेवी के निधन पर सांत्वना देने के लिए धन्यवाद दिया और श्रीदेवी को ऐसे ही प्यार करने के लिए सराहा ।

नम आंखों से बोनी कपूर ने हरिद्दार में की श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित

यह भी पढ़ें : ''हमारी जिंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं होगी'' -बोनी कपूर ने लिखा दिल को छू लेने वाला खत

गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार थी । उन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि दक्षिण सिनेमा पर भी राज किया है । महज 4 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी 80 के दशक में काफ़ी लोकप्रिय हो गईं थी । श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में सदमा, चांदनी, लम्हे, मिस्टर इंडिया, जुदाई, लाड़ला और कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । शादी और बच्चे के बाद श्रीदेवी ने फ़िल्मों से दूरी बना ली लेकिन फ़िर गौरी शिंदे की फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश फ़िल्म से अपना शानदार कमबैक किया । पिछले साल श्रीदेवी की मॉम फ़िल्म ने सभी का दिल जीत लिया था ।

नम आंखों से बोनी कपूर ने हरिद्दार में की श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित