माचो हिंट प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 के दूसरे सीजन की शुरुआत धमाकेदार रही है । 2 मई को ताज लैंड्स एंड में आयोजित यह कार्यक्रम भारतीय मनोरंजन उद्योग में शैली और प्रतिभा का एक स्टार-स्टडेड उत्सव होने का वादा करता है ।  बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 का दूसरा सीजन का आगाज हो चुका है । इस बार बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 की शुरुआत पैनल डिस्क्शन से हुई जिसमें मनोरंजन जगत की हस्तियाँ शामिल हुई और फ़ैशन व स्टाइल पर अपनी-अपनी राय रखी । इसके एक पैनल डिस्क्शन के चरण में शामिल हुई रश्मि देसाई ने वजन और फ़ैशन को लेकर अपनी राय रखी ।

Bollywood Hungama Style Icon 2024: बढ़ते वजन पर रश्मि देसाई ने कहा- “वजन मेरे जीवन में हमेशा एक इश्यू रहा है”

रश्मि देसाई ने वजन और फ़ैशन को लेकर अपनी राय

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024  के एक और पैनल में रश्मि  देसाई, प्रियंका चाहर और उर्वशी रौतेला शामिल हुई । रश्मि देसाई, प्रियंका चाहर और उर्वशी रौतेला ने न केवल अपनी स्टाइल से बल्कि फ़ैशन और स्टाइल को लेकर अपनी समझ से महफ़िल लूट ली ।

पैनल डिस्क्शन के दौरान, रश्मि देसाई ने उस फ़ेज़ के बारे में भी बताया जहां उन्होंने किम कार्दशियन की स्टाइल को फ़ोलो करने का प्रयोग किया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह उनके दर्शकों को पसंद नहीं आया । शारीरिक छवि के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वजन मेरे जीवन में हमेशा एक मुद्दा रहा है, लेकिन मैं इस पर काम करती हूं ।”  

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता हैजो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित हो रहा है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगनकार्तिक आर्यनअनन्या पांडेजान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। यह पुरस्कार माचो हिंटको-पावर्ड बाय टीवीएस रेडरप्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटेएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉकगोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्सस्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफस्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटाआउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स द्वारा प्रदान किया जा रहा है ।