बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु भले ही अब फ़िल्मों में नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें उनके फ़ैंस के बीच लोकप्रिय बनाती है । बिपाशा बसु अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी फ़िटनेस को लेकर भी जानी जाती रही हैं । एक सक्सेसफ़ुल मॉडल से अभिनेत्री बनी बिपाशा बसु ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है फ़िर चाहे वो मॉडलिंग हो या बॉलीवुड । हाल ही में बिपाशा को अपने मॉडलिंग डेज को याद करते हुए अपनी एक मोनोक्रोम फ़ोटो शेयर की जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है ।

बिपाशा बसु ने अपने मॉडलिंग दिनों को याद कर दिखाया अपना बोल्ड-ग्लैमरस मोनोक्रोम लुक

बिपाशा बसु का ग्लैमरस अंदाज

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मॉडलिंग के दिनों को याद करते हुए अपने पुराने फ़ोटोशूट की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है । शेयर की गई तस्वीर में बिपाशा सफेद कपड़े में लिपटी हुई नजर आ रही हैं । अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए बिपाशा ने लि्खा, ‘तुम्हारी ओर देखते हुए ।’उनके इस कैप्शन पर बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने भी जवाब में लिखा- ‘कौन? मुझे ।’

View this post on Instagram

Looking at You ❤️ #throwback

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इससे पहले बिपाशा ने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं । वर्कआउट सेशन का उनका यह फोटो शानदार था ।

View this post on Instagram

#throwback #loveyourself #fitandfabulous #lovethebodyyoulivein

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

गौरतलब है कि, बिपाशा को मॉडलिंग में लाने का श्रेय अर्जुन रामपाल की पत्नी और पूर्व सुपर मॉडल मेहर जेसिया को जाता है । कोलकाता के एक होटल में बिपाशा और मेहर की मुलाकात हुई थी । तभी मेहर ने बिप्स को मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी। फाइनली, बिपाशा ने न सिर्फ इस फील्ड में कदम रखा, बल्कि सक्सेस भी हासिल की। 1996 में उन्होंने 'गोदरेज सिंथोल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट' और 'द फोर्ड मॉडल्स सुपरमॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट' जीता ।

यह भी पढ़ें : OLD IS GOLD: बिपाशा बसु की फ़िट और टोन्ड बॉडी खुद बिपाशा के लिए बनी प्रेरणा

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा पिछली बार 2015 में फिल्म अलोन में करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं थी । इसके बाद उन्होंने कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की ।