धमाका स्टार कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म धमाका की रिलीज का इंतजार कर रहे है, वह इन दिनों जोर-शोर से फ़िल्म का प्रचार कर रहे है। कार्तिक आर्यन हाल ही में बिग बॉस के सेट पर अपनी फ़िल्म धमाका को प्रमोट करने पहुंचे, जहां उन्होंने बिग बॉस होस्ट सलमान खान से मुलाकात की और फिल्मों व काम के बारे में बातचीत की ।

Bigg Boss 15: सलमान खान एक्टर नहीं होते तो क्या होते ? अभिनेता ने कार्तिक आर्यन को बताया अपने करियर का प्लान बी

कार्तिक आर्यन और सलमान खान

सेट से जुड़े एक सूत्र ने कार्तिक और सलमान दोनों अभिनेताओं के बीच हुई एक रोमांचक बातचीत का खुलासा किया है। सूत्र के अनुसार, “सलमान खान इस बारे में बात कर रहे थे कि अगर वह अभिनय में नहीं होते तो क्या करते ? जिस पर उन्होंने कहा कि अगर वह अभिनेता नहीं होते तो निर्देशक बनते ।”

सूत्र ने आगे बताया, “यह सुनकर, कार्तिक ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया, “मुझे भूलना मत जब आप निर्देशक बन जाओ ।” कार्तिक और सलमान दोनों बाद में इस विषय पर हँसते हुए नज़र आये।

यह निश्चित रूप से रोमांचक होगा जब सलमान देश के दिलों की धड़कन कार्तिक को डायरेक्ट करेंगे और दर्शकों के लिए कुछ रोमांचक कंटेंट पेश करेंगे ।

कार्तिक ने अपने इंटेंस और रोमांचक ट्रेलर व हालिया गीत खोया पाया के साथ हम सभी को फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित कर दिया है। यह बेहद प्रॉमिसिंग लग रहा है, यही वजह है कि प्रशंसक अब कार्तिक की धमाका का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

कार्तिक राम माधवानी की आगामी थ्रिलर धमाका में अपने नए अवतार से प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए स्पष्ट रूप से तैयार है। धमाका कार्तिक की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और यह 19 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।