बिग बॉस 14 जैसे-जैसे फ़िनाले की तरफ़ बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । बिग बॉस हाउस में मौजूद प्रतियोगियों ने बिग बॉस विनर की ट्रॉफ़ी पाने के लिए अपनी रेस को और तेज कर दिया है । लेकिन इस हफ़्ते कुछ ऐसा हुआ कि शो के होस्ट सलमान खान अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और बिग बॉस प्रतियोगियों को उनकी अजीब हरकतों और अभद्र भाषा के लिए जमकर डांटा । वहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि कम वोट्स के चलते इस हफ़्ते अर्शी खान घर से बे घर हो जाएंगी ।

Bigg Boss 14: बिग बॉस प्रतियोगियों की अजीब हरकतों और अभद्र भाषा पर फ़ूटा सलमान खान का गुस्सा, राखी सावंत को सुनाया घर छोड़ने का फरमान

सलमान खान का फ़ूटा गुस्सा

दरअसल, सलमान बिग बॉस प्रतियोगियों से खासे नाराज हैं और इसलिए जब वह शनिवार को वीकेंड का वार में घरवालों से मिलेंगे तो उन्हें उनकी हरकतों पर जमकर डांटेगे । वैसे तो वीकेंड का वार पर सलमान को कई दफा काफी गुस्से में देखा गया है, उन्होंने कई बार कंटेस्टेंट को फटकार भी लगाई है लेकिन फिर भी सलमान इतना नाराज कभी नहीं हुए जितना की प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहे हैं ।

वीकेंड का वार के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान जहां एक ओर सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं वहीं राखी सावंत को उनकी अजीब हरकतों की वजह से सीधे बाहर निकलने की नसीहत भी दे डालते हैं ।

कॉन्‍टेंट और फुटेज के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगाने के तरीके को लेकर सलमान सभी पर चिल्‍लाते हैं । अली गोनी जब सलमान से माफी मांगते सुनाई देते हैं तो सलमान गुस्‍से में कहते हैं, 'शट अप !' सलमान आगे कहते हैं, “ये क्‍यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कॉन्‍टेंट के लिए कर रहे हो । क्‍या मैं कॉन्‍टेंट के लिए कर रहा हूं ? भाड़ में गया कॉन्‍टेंट ! जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं ।”

इसके बाद सलमान राखी को थिएटर में बुलाते हैं और उनसे कहते हैं, “तुम लोगों पर लांछन लगाती हो, उनके कैरक्‍टर पर सवाल उठाती हो । मैंने हमेशा सपॉर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए । अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक नहीं सकती हो तो आप इस वक्‍त यह शो छोड़कर जा सकती हैं । प्‍लीज दरवाजा खोल दीजिए ।”