सलमान खान, जो इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, ने बीते रविवार यानी 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे अपनी फ़ैमिली के बीच सेलिब्रेट किया । बिग बॉस के सेट पर पर सलमान का जन्मदिन एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट हुआ । इस स्पेशल दिन पर रवीना टंडन और जैकलीन फ़र्नांडीज बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंची जहां उन्होंने सलमान का बर्थडे तो विश किया साथ ही सलमान के साथ कई चैलेंजिंग गेम्स भी खेले ।

VIDEO: सलमान खान ने एक मिनट में लगाए 173 बार ठुमके, ये देख रवीना टंडन और जैकलीन फ़र्नांडीज भी हुईं इंप्रेस

सलमान खान के ठुमके

इस दौरान रवीना और जैकलीन से सलमान ने पूछा कि वो एक मिनट में कितने कितने ठुमके लगा सकते हैं । इस पर रवीना टंडन जहां 30 कहती हैं तो वहीं जैकलीन फर्नांडीस 50 कहती हैं । दोनों की इस बात पर सलमान चुनरी सॉन्ग पर ठुमके लगाना शुरू करते हैं और वह दिखाते हैं कि वह एक मिनट में 173 बार ठुमके लगा सकते हैं । इसके बाद सलमान ने कहा कि “दुनिया में तीन चीजों को कभी अंडरएस्टिमेट नहीं करना चाहिए, आई मी और मेरे ठुमके ।” रवीना और जैकलीन ने सलमान के साथ बिग बॉस 14 के सेट पर ढेर साती मस्ती की ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक सीरियस कॉप के रूप में नजर आएंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे ।