टीवी की चंद्रमुखी चौटाला किरदार से फ़ेमस हुई कविता कौशिक एक बार फ़िर बिग बॉस 14 में अपने दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं । शुरूआत में बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान के साथ हुई उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री करने के बाद हालांकि कविता काफ़ी सयंमित नजर आ रही हैं लेकिन साथ ही शो के अन्य प्रतियोगियों संग उनकी नोकझोंक भी देखने को मिल रही है । हाल ही में कविता कौशिक की रुबिना दिलैक के साथ काफ़ी बहस हुई जिसके बाद कविता ने बिग बॉस हाउस को छोड़ दिया । और अब कविता के पति रोनित बिस्वास ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाया है ।

Bigg Boss 14: कविता कौशिक के पति रोनित ने अभिनव शुक्ला पर लगाया आरोप, ‘शराब पीकर देर रात कविता को मैसेज भेजते थे अभिनव’

कविता कौशिक को रात में मैसेज करते थे

कविता के पति रोनित ने ट्वीट के माध्यम से बिना नाम लिए अभिनव पर निशाना साधा है । रोनित ने लिखा, ‘मैं आपको यहां पर एक सच्चाई बताना चाहता हूं, मैं उस जेंटलमैंन की बात कर रहा हूं जो जेंटलमैन नहीं है और उसे शराब पीने की बुरी लत है । वो शराब पीने के बाद अक्सर KK को रात में मैसेज करता था और बेवक्त उससे मिलने की जिद करता था । उसकी इस आदत से परेशान होकर कविता को एक से ज्यादा बार पुलिस को उसके लिए बुलाना पड़ा था ।’

कविता के पति के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कविता के फैन्स और अभिनव के फैन्स के बीच महायुद्ध सा छिड़ गया है । अब देखने वाली बात ये होगी कि रुबिना और अभिनव इस आरोप का कैसे जवाब देते हैं ।