टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में एक बार फ़िर उसकी थीम के अनुसार सीन पलटने वाला है । जहां एक तरफ़ बिग बॉस 14 अपने फ‍िनाले वीक में आगे बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ़ शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । शो के वीकेंड का वार एपिसोड में 6 नए चैलेंजर्स देखने को मिलेंगे । इन्हीं चैलेंजर्स में से एक हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत । बिग बॉस 14 के फ़िनाले वीक में राखी सावंत दर्शकों का मनोरंजन करेंगी ।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की बिग बॉस हाउस में स्पेशल एंट्री, फ़ुल एंटरटेनमेंट का किया वादा

राखी सावंत का जलवा

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पर राखी की एंट्री का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें डांस रिहर्सल के बाद राखी शो के होस्ट सलमान खान से बातचीत करती हैं । सलमान जब राखी से पूछते हैं कि इस घर में आपके क्या-क्या प्लान्स हैं, झगड़े ? तो राखी तपाक से कहती हैं, “सर वो तो पैदा होते ही सीख गई थी । मेरे पास वेजिटेरियन गालियां है-बहन के पकौड़े । मैं किसी की कॉपी नहीं करती । सब मेरी कॉपी करते हैं ।”

राखी के अलावा शो में मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और राहुल महाजन बतौर चैलेंजर्स के रूप में एंट्री कर रहे हैं । साथ में विकास गुप्ता भी होंगे । मेकर्स ने फिनाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें स्टेज पर सबसे पहले विकास गुप्ता की एंट्री होती है। सलमान उनसे कहते हैं कि वह सभी घरवालों को एक शब्द में डिस्क्राइब करें। राहुल वैद्य को विकास गुप्ता 'कबीर सिंह' बताते हैं तो वहीं निक्की तंबोली को 'फेक वैंप' और एजाज़ खान को 'नॉटी @40' बताते हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)