बिग बॉस का 13वां सीजन दर्शकों को इतना पसंद आया कि यह शो लगातार टीआरपी चार्ट में छाया हुआ है । अब बिग बॉस 13 अपने 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है । ऐसे में शो में दिन-प्रति-दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते है । आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की मिमिक्री करते हुए नजर आएंगे । जिसकी एक झलक कलर्स चैनल ने अपने ऑफ़िशयल ट्विटर अकाउंट पर दी है । इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की आवाज निकालते हुए प्रतियोगियों से मस्ती करते हुए नजर आ रहे है ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस की फ़नी मिमिक्री कर घर के 'बिग बॉस' बने सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला पर चढ़ा बिग बॉस का फ़ीवर

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ बिग बॉस की आवाज की नकल उतार रहे हैं । जबकि सोफ़े पर लेटी रश्मि देसाई, और रसोई में मौजूद आरती सिंह उनकी बातों का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रही है । ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 ने प्रतियोगियों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफ़ा किया है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में 'भूत' देखकर शहनाज गिल की निकली चीख

फ़िनाले करीब है और बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और पारस छाबड़ा बचे है । हालांकि इस हफ़्ते घर से एविक्ट होने के लिए पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं । फिनाले के इतने करीब आकर कौन एविक्ट होगा, फैंस में इस बात को जानने की बेसब्री बनी हुई है । बता दें कि, ये बिग बॉस का आखिरी वीकेंड का वार है । 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं ।