बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के पहले पहले एडिशनबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 में फ़िल्मी सितारों ने अपने ग्लैमर से चार चाँद लगा दिए । 24 मार्च को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियटजुहू में आयोजित हुए स्टार-स्टडेड अफेयर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स 2023 में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पहुँचे । ये अवॉर्ड शो अन्य अवॉर्ड्स शो से इसलिए अलग रहा क्योंकि इसमें कैंसर वॉरियर्स को सम्मानित करने के लिए विशेष थीम फ़ॉलो की गई जिसमें ‘रेड कार्पेट’ की जगह ‘पिंक कार्पेट’ ने ली । वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी इस अनूठी थीम को अपना सपोर्ट दिया । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स 2023 में फ़िल्मी सितारों ने अपने फ़ैशन गेम से जहां सुर्ख़ियाँ बटोरी वहीं बॉलीवुड सेलेब्स की बेहद बेशक़ीमती लग्ज़री गाड़ियां भी लाइमलाइट बटोर ले गई ।

BH Style Icons 2023: अजय देवगन से लेकर कार्तिक आर्यन तक, भूषण कुमार से लेकर रोहित शेट्टी तक देखें बॉलीवुड सेलेब्स की बेशक़ीमती-लग्ज़री कारें- Video

बॉलीवुड सेलेब्स की बेहद बेशक़ीमती लग्ज़री गाड़ियां

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के पहले पहले एडिशनबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 में कार्तिक आर्यन अपनी लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल के साथ इवेंट में पहुंचे । 4.5 करोड़ रुपये की ये लग्ज़री कार 3.6 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है । 305 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार वाली यह कार कार्तिक की सबसे बेशक़ीमती कार में से एक है ।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 इवेंट में अनुष्का शर्मा अपनी रेंज रोवर वोग से आईं । 2.26 करोड़ रुपए की क़ीमत वाली यह एक शानदार एसयूवी है जो अपने आराम और सुविधाओं की के लिए ख़ास तौर पर जानी जाती है ।  

अनन्या पांडे

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 इवेंट में अनन्या पांडे अपनी पांडे रेंज रोवर स्पोर्ट से पहुंचीं । रेंज रोवर स्पोर्ट की खासियत इसका एक्सक्लूसिव कलर है । यह रेंज रोवर स्पोर्ट मिलिट्री ग्रीन शेड के विशेष मैट रैप में मिलती है ।  इस गाड़ी की कीमत लगभग 1.03 करोड़ रुपये है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अपनी मर्सिडीज मेबैक में इस शानदार इवेंट में पहुंचे । मर्सिडीज-मेबैक GLS 600 4MATIC लग्जरी SUV का पूरी तरह से लोडेड संस्करण है । 2.43 करोड़ रू की इस लग्ज़री कार को अर्जुन ने 2021 में ख़रीदा था ।

मलाइका अरोड़ा

अपने ग्लैम लुक के साथ-साथ मलाइका की लग्ज़री कार भी काफ़ी ग्लैम कर रही थी । मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस रेंज रोवर वोग में आईं । यह एक अल्ट्रा लग्जरी SUV है जो भारत के अमीर और मशहूर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है । मलाइका अरोड़ा खान ने दीवाली के दौरान खुद को यह तोहफा दिया था । उन्होंने जो रेंज रोवर चुना वह वोग डीजल इंजन लॉन्ग व्हील बेस वर्जन था। इसकी कीमत करीब 2.26 करोड़ रू है ।

बॉबी देओल

बॉबी देओल के पास निश्चित रूप से कई सारी शानदार कारों का कलेक्शन है । लेकिन बॉबी ईसा इवेंट में अपनी रेंज रोवर स्पोर्ट में पहुंचे । एसयूवी पिक्सेल-लेजर एलईडी हेडलाइट्स, नई एटलस मेश ग्रिल डिजाइन और टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम सहित स्टाइल संकेतों के साथ आती है। इसकी कीमत लगभग 1.20 करोड़ है ।

राजकुमार राव

राजकुमार राव अपनी 2017 ऑडी Q7 से आए ।  209 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार वाली यह लग्ज़री कार की क़ीमत 80 लाख रू है ।

अजय देवगन

अजय देवगन ने इस इवेंट में अपनी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज के साथ शानदार एंट्री की । शानदार कार की कीमत क़रीब 1.60 करोड़ रू है  । इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदर सीट कवर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीटें, रिमोट कंट्रोल पार्किंग, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, पैडल शिफ्टर्स, सीटों के लिए मसाजर फंक्शन, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन, प्रीमियम ऑडियो सिस्टम मिलता है ।  

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा इवेंट में अपनी जीप रैंगलर रूबिकॉन के साथ पहुंचे । यह रैंगलर एसयूवी का टॉप-एंड वेरिएंट है। इसकी कीमत क़रीब 60.35 लाख रू है ।

रोहित शेट्टी

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, जो अपनी फिल्मों में कारों को उड़ाने के लिए जाने जाते हैं, इस समारोह में मर्सिडीज बेंज जी-क्लास से पहुंचे । यह 4.0 लीटर V8, बाई-टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 585 bhp और 850 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है । इस एसयूवी की कीमत करीब 2.55 करोड़ रुपए है ।

वाणी कपूर

वाणी कपूर अपनी मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास से उतरते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं । यह दुनिया भर में सबसे आरामदायक और सम्मानित लग्ज़री कार में से एक है । इसकी कीमत क़रीब 63.60 लाख रू है ।

भूषण कुमार

फ़िल्ममेकर भूषण कुमार ने इस अवॉर्ड फ़ंक्शन में अपनी शानदार रोल्स रॉयस कलिनन के साथ शानदार एंट्री की । उनके पास मौजूद Cullinan बोहेमियन रेड के बेहद मायावी शेड में है, जिसके पूरे हुड पर कॉन्ट्रास्टिंग सिल्वर फिनिश भी है । उनकी कलिनन उनकी कंपनी सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के नाम से पंजीकृत है, जिसे लोकप्रिय रूप से टी-सीरीज के नाम से जाना जाता है और इसकी कीमत क़रीब 7 करोड़ रू है ।