मुंबई में शुक्रवार की रातनीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट’ (NMACC) का आयोजन हुआ था, जिसमें देश-विदेश के कलाकार, धर्म गुरु, खेल और व्यापार जगत की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं । वहीं नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने ग्लैमर का जमकर तड़का लगाया । इस कार्यक्रम की मेजबान रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी थीं । एनएमएसीसी (NMACC) के लॉन्च पर नीता अंबानी ने कहा, “कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं । यह दुनिया के सबसे अच्छे कल्चरल सेंटर्स में से एक है । यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है । यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा । मुझे उम्मीद है कि दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे ।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्चिंग में लाइमलाइट लूट ले गई शाहरुख खान और उनकी फ़ैमिली के साथ सलमान खान की बॉन्डिंग ; ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक बॉलीवुड सितारों ने दिखाया अपना ग्लैमर

शाहरुख खान और सलमान खान की बॉन्डिंग पर फ़िदा हुए फ़ैंस

देशी-विदेशी कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनस जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियों की मौजूदगी में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज हो गया । सितारों से सजी इस शाम में बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चाँद लगा दिए । शाहरुख ख़ान, सलमान ख़ान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, ऐश्वर्या राय बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, आमिर ख़ान, आर्यन ख़ान, सुहाना ख़ान, सचिन तेंदुलकर, शाहिद कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियाँ शामिल हुईं ।

Salman_Khan_With_SRK_Family

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा जब सलमान ख़ान ने शाहरुख ख़ान की ग़ैरमौजूदगी में उनकी फ़ैमिली गौरी ख़ान, सुहाना ख़ान और बेटे आर्यन ख़ान संग फ़ोटोशूट करवाया । सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और हर कोई शाहरुख़-सलमान की इस बॉन्डिंग पर फ़िदा हो गए हैं ।

इसके अलावा शो में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग पहुँची ।

आमिर ख़ान अपने पूरे तीनों बच्चों संग इस इवेंट में शामिल हुए ।