दीपिका पादुकोण 70वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल, जो कि 19 मई को आयोजित होगा, में अपनी उपस्थिती दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । एक दिन पहले ही दीपिका पादुकोण कांस में शामिल होने के लिए फ़्रांस पहुंची और वहां पहुंचकर वह काफ़ी आनंदित महसूस कर रही हैं ।

कांस से आई दीपिका की यह तस्वीर सुबह-सुबह की हैं जिसमें वह कांस के लिए तैयार होती हुईं नजर आ रही हैं । यहां पर उनके खूबसूरत कमरे की झलक भी देखी जा सकती है । दीपिका 70वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में दो लंबी चोटियो में दिखाई देंगी । बाथरोब पहने दीपिका अपनी आंखों का मेक-अप करवा रही हैं । लॉरियल पेरिस ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “Vivid strokes of turquoise on eyes that could kill! Here’s @deepikapadukone getting ready for her first red carpet appearance! #LifeAtCannes.”

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण पहली बार लॉरियल पेरिस की वैश्विक राजदूत के रूप इस इस प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में शिरकत करेंगी । इसमें वह सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ शामिल होंगी, जो पहले से ही कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में लॉरियल की ब्रांड एंबेस्डर के रूप में शिरकत करती हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म पद्मावती में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी ।