तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जबर्दस्त तिकड़ी के साथ फिल्म क्रू के शानदार टीज़र को लॉन्च के बाद बड़ी सफलता हासिल हुई है। अब मेकर्स इस फिल्म को लेकर अपने अगले बड़े एलान के साथ हाजिर हैं और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ाने जा रहें है, जो की एक कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है।

बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने क्रू के लिए मिलकर बनाया चार्टबस्टर गाना ‘नैना’ ; करीना कपूर खान ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक

बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने क्रू के लिए बनाया गानानैना

फिल्म के प्रमोशन्स को बढ़ाने के लिए एक स्ट्रैटेजिक मूव के साथ मेकर्स ने प्रमोशनल ट्रैक 'नैना' के लिए दो म्यूजिकल सेनसेशन बादशाह और दिलजीत दोसांझ को एक साथ लाकर एक बड़ा कदम उठाया है । ये गाना एक ग्रैंड विजुअल होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीडिंग एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी, और फैन्स को एयर होस्टेस की ग्लैमरस दुनिया की एक झलक पेश करेगा, जिसे इस तिकड़ी ने निभाया है ।

इस गाने की लॉन्च की खबर ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन और पॉपुलर म्यूजिकल जोड़ी बादशाह और दिलजीत के साथ थिरकने का इंतजार कर रहे फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्होंने सभी को इस एनर्जेटिक नंबर के लिए अपने साथ शामिल होने के लिए इंवाइट किया हैं, जो सभी को पसंद आने का वादा करता है। इस गाने को दिलजीत ने कंपोज किया और गाया है, जबकि बादशाह ने इसे रैप किया है ।

म्यूजिक, स्टार पावर और ग्लैमर का परफेक्ट मेल क्रू को एक एंटरटेनिंग सफर बनाने की तैयारी कर रहा है, जो ऊंची उड़ान भरेगी और दर्शकों को और ज्यादा उसे चाहने पर मजबूर कर देगी। तो एक यादगार सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, जो शानदार होने का वादा करती है।

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, क्रू न केवल अपने स्टार-स्टडेड कास्ट के लिए, बल्कि भारत में कई अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुंबई शामिल है। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए साथ आए हैं।