अभी भी फोटोग्राफी सिनेमा की बड़ी दुनिया में प्रवेश करने की दिशा में पहला कदम है । इरफान खान के बेटे बाबिल ने हाल ही में अपने परिवार के नासिक फार्महाउस पर एक फोटोशूट कराया है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं । बाबिल इन तस्वीरों में काफी नेचुरल और खोये हुए दिख रहे है और वह निश्चित रूप से तस्वीरों में अपने पिता इरफ़ान खान की झलकियां दे रहे है । मशहूर फोटोग्राफर शिवाजी सेन ने भव्य फार्महाउस के आसपास बाबिल के कई मूड को खूबसूरती से कैद किया है। ईशा भंसाली द्वारा स्टाइल किया गया आवश्यक लुक के लिए कॉम्प्लीमेंट कर रहा है ।

‘पापा’ इरफान खान के फ़ेवरेट फार्महाउस पर बाबिल ने अलग-अलग मूड्स में पहली बार कराया फोटोशूट

इरफान खान के बेटे बाबिल का फ़ोटोशूट

फोटोशूट के बारे में बोलते हुए बाबिल कहते हैं, “फार्महाउस मेरे परिवार के लिए एक विशेष स्थान है। यह वह जगह है जहां मेरे पिता आराम करने के लिए आते थे जब भी उन्हें आराम करने की आवश्यकता होती थी। मैं इस जगह में उनकी उपस्थिति को महसूस करता हूं।

babilla

यही कारण है कि मैंने इस जगह को मैंने मेरी शूटिंग के लिए चुना। शिवाजी सेन ने मेरे कई मूड को कैप्चर करने का एक अद्भुत काम किया है। जैसी तसवीरें मुझे चाहिए थी हमने शूट से पहले और उसके दरमियान काफी बात-चित कि और मुझे लगता है कि उसका परिणाम बेहद अच्छा आया है जैसा हमने हासिल करने के बारे में सोचा था ।”

babil

बाबिल को अभी अपनी पहली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करना अभी बाकी है और दर्शक उत्सुक हैं कि वह ऐसा जल्द ही करें। उनके पास एक मज़बूत  विरासत है और उनकी रगो में एक परफेक्शनिस्ट का जींस दौड़ रहा हैं। बेशक, यह वजह है की उत्साह की कोई सीमा नहीं।

babilll

bbil