बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को लगता है कि इस साल उनका जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 जबरदस्त हिट है! आयुष्मान द्वारा निर्देशित कॉमेडी फ्रेंचाइजी ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अभिनेता इस बड़ी उपलब्धि से बहुत खुश हैं ।

ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस ने आयुष्मान खुराना के जन्मदिन को बनाया बहुत स्पेशल ; “लोगों ने मुझे अब तक का सबसे अच्छा गिफ़्ट दिया है फ़िल्म हिट कराकर”

आयुष्मान खुराना के लिए ये जन्मदिन बहुत खास है

आयुष्मान कहते हैं, “यह मेरे लिए बहुत खास जन्मदिन है क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 हिट है । मेरे डेब्यू के बाद से ही मेरे देश के लोगों ने हमेशा मेरा समर्थन किया है और इस साल मेरी फिल्म को बड़ी सफलता दिलाकर मुझे अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार देने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं । मैं उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि मैं एक ऐसी फिल्म देना चाहता था जो लोगों को खुश कर दे।”

वह आगे कहते हैं, “मैं पेशे से एक एंटरटेनर हूं । इसलिए, जब मैं एक सफल फिल्म देता हूं और सिनेमाघरों में लोगों को मुस्कुराता हूं, तो मुझे संतुष्टि महसूस होती है । इस जन्मदिन पर मैं बेहद तृप्त हूं क्योंकि मैं देश भर के दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा हूं ।”

आयुष्मान इस बात से खुश हैं कि दर्शकों ने उन्हें कॉमेडी शैली में स्वीकार किया है, जिसमें महारत हासिल करना किसी भी अभिनेता के लिए सबसे कठिन है ।

वह कहते हैं,“कॉमेडी किसी भी कलाकार के लिए बहुत कठिन शैली है। मुझे बस इस बात की खुशी है कि ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी के साथ लोगों ने मुझे इस शैली में स्वीकार किया है। मुझे आशा है कि निकट भविष्य में मैं और अधिक करूंगा और लोगों को खूब हंसाऊंगा। सिनेमा हॉल में खुश चेहरों को देखने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ नहीं है ।”