आयुष्मान खुराना और ज्यादा ड्रामा और धूमधाम के साथ अपने किरदार पूजा को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और आयुष्मान बेहद खुश हैं । उनके दोस्तों और परिवार के लोगों के कॉल और संदेशों का तांता लगा हुआ है ।

ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर को मिले प्यार से खुश हैं आयुष्मान खुराना, कहा-“फिल्म की अनूठी कॉमेडी दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी”

ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर को मिले प्यार से खुश हैं आयुष्मान खुराना

उसी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं, “ड्रीम गर्ल एक ब्लॉकबस्टर थी। इसलिए, सीक्वल को पहली फिल्म की उम्मीदों से मेल खाना ही था । मैं रोमांचित हूं कि लोगों को ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर खूब पसंद आया है और मज़ेदार लग रहा है। मुझे खुशी है कि इससे लोगों को यह महसूस हो रहा है कि जब वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखेंगे तो उनका भरपूर मनोरंजन होगा ।”

वह आगे कहते हैं, “ड्रीम गर्ल 2 हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए एक फिल्म है, वास्तव में यह फिल्म आपको हंसी से लोटपोट कर देगी । हम वादा करते हैं कि लोगों को एक अनूठा अनुभव होगा। मुझे राहत है कि लोग मुझे पसंद कर रहे हैं । मैं फिल्म में पूजा का किरदार निभा रहा हूं! किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना एक बड़ा जोखिम था जो लड़की के रूप में कपड़े पहनता है और सभी भ्रम पैदा करता है। मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग मेरे इस अवतार को पसंद कर रहे हैं। किसी को हंसाना बहुत अच्छा है सबसे कठिन काम, लेकिन मुझे यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी ।”

ड्रीम गर्ल 2 , 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और यह निश्चित है कि यह ब्लॉकबस्टर होगी ।