पिछले महीने ही विवाह के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ रविवार सुबह दर्शन करने के लिए उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे । यहां पहुँचकर केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने करीब 2 घंटे तक महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर भस्म आरती की और इसके बाद गर्भगृह में जाकर पूजन अभिषेक कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया ।  

शादी के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन कर भस्म आरती की और लिया आशीर्वाद ; वायरल हुआ वीडियो

केएल राहुल और अथिया शेट्टी भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक किया 

राहुल और अथिया दोनों ही शिव भक्त हैं । भगवान महाकाल के अभिषेक के दौरान उन्होंने भगवान महाकाल को चढ़ाई गई भस्म पंडित और पुरोहित से मांगी और कहा महाकाल की भस्म की सबसे बड़ा प्रसाद है । महाकालेश्वर मंदिर के पंडित आशीष पुजारी ने बताया कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और केएल राहुल के आने की सूचना पहले ही महाकाल मंदिर समिति को मिल गई थी । दोनों ने नियम अनुसार मंदिर समिति के निर्देशों का पालन किया और भस्म आरती में हिस्सा लिया ।

भारतीय क्रिकेट टीम को 1 मार्च से इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना है । मैच से पहले बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया के साथ उज्जैन के राजाधिराज महाकालेश्वर के दरबार में माथा टेका । इंदौर से महज 55 किलोमीटर की दूरी पर स्थित उज्जैन में टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर्स के भी पहुँचने की उम्मीद है ।

बता दें कि, केएल राहुल और अथिया शेट्टी 23 जनवरी को अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में शादी के बंधन में बंधे थे ।