बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है पठान की सफलता से शाहरुख खान बेहद खुश हैं । और इसके लिए वह अपने फ़ैंस के सबसे ज़्यादा शुक्रगुज़ार हैं जिनकी बदौलत ये संभव हो पाया । फ़ैंस के प्रति इसी प्यार को जताने के लिए शाहरुख ने वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर #AskSRK सेशन आयोजित किया । शाहरुख खान अपने फ़ैंस से जुड़ने का एक भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं । वहीं उनके फ़ैंस भी शाहरूख के #AskSRK सेशन का बेसब्री से इंतजार करते हैं । जहां #AskSRK में फैंस बेझिझक होकर शाहरुख़ से कैसे भी सवाल पूछते हैं वहीं किंगखान भी अपने फ़ैंस के अतरंगी सवालों के बेधड़क जवाब देते हैं । इस दौरान शाहरुख़ ने अपने पहले वैलेंटाइन डे गिफ्ट के बारें में भी बताया जो उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान को दिया था ।

1b6a97fa-b6a5-4f08-8bca-ddfdadcac9c0

शाहरुख़ खान का पहला वैलेंटाइन डे गिफ्ट

#AskSRK सेशन के दौरान एक यूज़र ने शाहरुख से विराट कोहली और रविंद्र जडेजा के वायरल पठान डांस वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया, “पठान डांस पर कुछ कहें। इस पर शाहरुख़ ने कहा, “'ये मुझसे ज्यादा अच्छा कर रहे हैं । हमें विराट और जडेजा से कुछ सीखना चाहिए ।

बता दें कि, विराट और जडेजा का ये डांस वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट  मैच के दौरान का है. ब्रेक में विराट और जडेजा ने ऐसा डांस किया कि वीडियो हर ओर वायरल हो गया ।

फिर एक फ़ैन ने शाहरूख से सवाल किया, “ गौरी मैम को आपने पहला वैलेंटाइन डे गिफ्ट क्या दिया था ?” इस पर किंग खान लिखते हैं, “अगर मुझे ठीक से याद है, तो अब 34 साल हो गए हैं । मुझे लगता है कि मैंने गुलाबी रंग के प्लास्टिक के ईयरिंग्स दिए थे ।

एक फ़ैन ने शाहरुख से ऐब्स के बारे में पूछा, “अभी ऐब्स हैं या बटर चिकन से दबा दिए। इस पर शाहरुख ने टाइगर श्रॉफ का डायलॉग ट्वीक करके जवाबा दिया, “जैसे मेरे बेबी टाइगर श्रॉफ ने कहा है, “दूसरों के आते नहीं, मेरे जाते नहीं, हाहा...”

फिर एक फ़ैन से सवाल किया, ““मेरे परिवार वाले आमिर के फैन हैं । मैं उन्हें कैसे कंविन्स कर सकता हूं कि आप बेस्ट हैं ।शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “ये सही भी है, आमिर ऑसम है