राजकुमार हिरानी की डंकी कल रिलीज हो रही है और सब जगह एकदम उत्साह भरा हुआ है । फैंस अपने आनंद को व्यक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । जबकि उत्साह को बढ़ाते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और भारतीय फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने शाहरुख को राजकुमार हिरानी के साथ आने और सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लेते हुए देखने के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है, उन्हें #AskSrk सत्र के दौरान शाहरुख से एक मजाकिया जवाब मिला ।

पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और फ़ैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने राजकुमार हिरानी की डंकी के लिए दिखाया अपना एकाइटमेंट ; शाहरुख खान ने ऐसे किया रिएक्ट

शाहरुख खान को डंकी के लिए मिली बेस्ट विशेज

सिद्धार्थ आनंद शाहरुख और राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई इस शानदार फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं । सिद्धार्थ आनंद लिखते हैं, “केवल एक बार ही ऐसी फिल्म आती है जिसमें मैस्ट्रो एक साथ आते हैं जो अपने खेल और प्रतिभा के शिखर पर होते हैं। @iamsrk और राजू हिरानी सर, मैं इसका सबसे ज्यादा इंतजार कर रहा हूं। मैं कल मूवी थियेटर में हंसने, रोने, खुश होने और डांस करने के लिए तैयार हूं! यह सिनेमा है!!”

इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, “ये मेरे फाइटर डायरेक्टर। आपको यह जानकर खुशी होगी कि फिल्म में कुछ एक्शन भी है...आपकी तरह स्टाइलिश नहीं लेकिन गंभीर और सख्त हा हा। लव यू #Dunki”

 वहीं, मसाबा गुप्ता डंकी को एंजॉय करने अपने स्टाइलिश अवतार में पहुंचेंगी। मसाबा गुप्ता ने लिखा, “बॉक्स ऑफिस पर @iamsrk की सफलता का पूरा आनंद ले रही हूं। मुझे थिएटर जाने का मन है और मुझे इसके लिए तैयार होने का मन है । सब कुछ पॉपकॉर्न और हर चीज के सा थ। एक सॉफ्ट रिमाइंडर कि हमारे सबसे शानदार मूवी स्टार्स ऐसा करेंगे हमें हमेशा उठने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। इसमें... और दिखाएं

शाहरुख ने जवाब दिया, “धन्यवाद। आप बहुत काइंड हैं । मुझे आशा है कि आप फिल्म को एंजॉय करेंगी और आप जो भी पहनेंगे वह सुंदर लगेगा। मुझे यकीन है। #Dunki”

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।