बॉलीवुड के सबसे चर्चित और लोकप्रिय स्टार किड में से एक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद फ़ाइनली अपने काम पर फ़ोकस कर लिया है । हाल ही में आर्यन खान ने एडिडास ब्रांड के लिए फ़ोटोशूट करवाया है । और इसी फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरें आर्यन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है ।

आर्यन खान ने एडिडास ब्रांड के लिए कराया अपना फ़र्स्ट फ़ोटोशूट ; शाहरुख खान ने सपोर्ट करते हुए लिखा, “मुझ पर गया है, मेरा बेटा”

आर्यन खान को मिला शाहरुख खान का सपोर्ट

आर्यन ने अपने इस पहले फ़ोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “एनएमडी वी 3 में रखा हर स्टेप एक नया पाथ बनाता है । आप भी अपना पाथ खुद बना सकते हैं । इसके नए कलेक्शन को आप खरीद भी सकते हैं ।” इस फ़ोटोशूट में आर्यन काफ़ी हैंडसम लग रहे हैं ।

Aryan-Khan-flexes-newly-launched-Adidas-Originals-collection-Shah-Rukh-Khan-says-T-shirt-is-mine-1

वहीं शाहरुख और गौरी खान ने भी अपने बेटे आर्यन की हौसलाअफजाई की है । जहां गौरी खान ने माई ब्वॉय कमेंट के साथ तीन बार लव लिखकर अपना प्यार लुटाया वहीं बहन सुहाना खान ने इमोजी के जरिए भाई को सपोर्ट किया है ।

वहीं पापा शाहरुख ने अपनी ही एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, “मुझपर गया है, मेरा बेटा” दरअसल, इस फोटो में शाहरुख एक स्टील की ग्रिल से ऊपर होकर कूदते नजर आ रहे हैं । दरअसल शाहरुख का ये फ़ोटो उनकी फ़िल्म मैं हूं न से है ।